Advertisement

जबरिया जोड़ी का नया गाना ‘मच्छरदानी’  हुआ रिलीज, देखें वीडियो

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अभिनीत जबरिया जोड़ी (Jabriya Jodi) अब अपनी रिलीज से कुछ दिनों की दूरी पर है।  इसी बीच फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हो गया है।

275

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अभिनीत जबरिया जोड़ी (Jabriya Jodi) अब अपनी रिलीज से कुछ दिनों की दूरी पर है।  इसी बीच फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हो गया है। खड़के ग्लासी, ज़िला हिलेला, ढूंढे अखियां जैसे बैक टू बैक चार्टबस्टर हिट्स के बाद अब फिल्म का ‘मच्छरदानी’ गाना रिलीज हो गया है। जो कि एक मज़ेदार वेडिंग सॉन्ग है।

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की शादी के सीन पर फिल्माया गया यह गाना वेडिंग सीज़न के लिए एक परफ़ेक्ट सॉन्ग लगता है। जिसे विशाल मिश्रा और ज्योतिका तंगरी ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है। देखें वीडियो..

फ़िल्म से इस गाने को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, “कुछ जबरिया स्टाइल में सेलिब्रेशन करो। थोड़ा हटके वेडिंग सॉन्ग ‘मच्छरदानी’ रिलीज हो गया है।”

[यह भी पढ़ें:‘जिला हीले ला’ का जादू छाया,दर्शकों को भाए एली अवराम और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ठुमके]

जबरिया जोड़ी में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 9 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Advertisement