Advertisement

इसलिए मेड इन हेवन है ज़ोया अख्तर की सबसे पसंदीदा वेब सीरीज़

अमेज़न प्राइम की वेब सिरीज़  मेड इन हैवन (Made In Heaven) को काफ़ी सरहाना मिली है, उसका श्रेय ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) को दिया जाना है।

260

अमेज़न प्राइम की वेब सिरीज़  मेड इन हैवन (Made In Heaven) को काफ़ी सरहाना मिली है, उसका श्रेय ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) को दिया जाना है। इसे भारतीय समाज की अंतर्निहित खामियों और एक अभिजात्य आधुनिक भारतीय समाज से जुड़ी हर चीज को चित्रित करने के लिए और व्यक्तियों की संपूर्ण खामियों को पकड़ते हुए, इसकी गहन अंतर्दृष्टि के लिए इसे खूब सरहाया गया है जो इतना भी मॉडर्न नहीं है!

Advertisement

मेड इन हैवन एक ऐसी वेब श्रृंखला है जिसे सभी द्वारा खूब पसंद किया गया है, उच्च वर्ग के बेहद ग्लैमरस जीवन के पीछे छिपी कड़वी सच्चाई के वास्तविक चित्रण से ले कर, इसका बेहद अनुकूल संगीत, आर्ट निर्देशन, सिनेमैटोग्राफी और शानदार प्रदर्शन, इसे एक ऑलराउंडर बनाता हैं। मजबूत कंटेंट के साथ मनोरंजन को संतुलित करते हुए “मेड इन हेवन” एक ऐसी श्रृंखला है जिसे भारत में बाकी वेब शो की तुलना में सबसे अधिक पसंद किया जाता है।

जोया अख्तर भारतीय फिल्म उद्योग में समीक्षक और व्यावसायिक रूप से सबसे सफल निर्देशकों में से एक हैं, गली बॉय जैसी फिल्मों के पीछे भी इसी महिला का हाथ हैं जिसने न केवल देश में सनसनी पैदा कर दी है बल्कि अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में भी पुरस्कार अपने नाम किये है, और इसी के साथ जोया अख्तर ने दुनिया के टॉप निर्देशकों में अपनी जगह बना ली है!

जोया अख्तर ने अतीत में भी शक्तिशाली, चरित्र-चालित फिल्मों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और उनकी अनूठी कहानियों को दुनियाभर में खूब सरहाया जाता है।

[यह भी पढ़ें:रणवीर सिंह को शर्टलेस देख ज़ोया अख्तर ने किया ऐसा कमेंट]

सबसे प्रमुख फिल्म निर्माताओं में से एक होने के नाते, ज़ोया अख्तर एक बार फिर दमदार कंटेंट के साथ वापसी के लिए तैयार और हाल ही में उन्होंने अपनी बहुप्रशंसित श्रृंखला ‘मेड इन हेवेन’ के दूसरे सीज़न की घोषणा की है।

मेड इन हेवन ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था और इसे भारत की सबसे अच्छी वेब श्रृंखला के रूप में जाना जाता है। शो के कंटेंट ने विश्व स्तर पर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है, नजीतन भारत ने ओटीटी स्पेस में एक मजबूत योगदानकर्ता के रूप में जगह बना ली है।

आकर्षक शोभिता धुलिपाला और तारा खन्ना के साथ, चार्मिंग अर्जुन माथुर और कड़वे मिजाज़ वाला करण मेहरा अभिनीत, मेड इन हैवेन में वेडिंग वेडिंग प्लानर्स की जीवनी दर्शाई गई है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित तथा जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा रचित यह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Advertisement