Advertisement

प्रियंका चोपड़ा से इस बात को लेकर पूरी शादी में नाराज थीं मां मधु चोपड़ा, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा 

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) से शादी में मां मधु चोपड़ा थीं नाराज, अभिनेत्री ने बताई वजह 

1,615

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और निक जोनास(Nick Jonas)  को शादी के बंधन में बंधे हुए 1.5 साल हो चुके हैं। दोनों की शादी बड़े धूमधाम से उदयपुर के उमेद भवन में हुई थी। इस शादी में महज 200 लोगों को बुलाया गया था। अब प्रियंका ने अपनी शादी में मेहमानों को लेकर मां मधु चोपड़ा की नाराजगी के बारे में खुलासा किया है। 

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने  एलेन डीजेनरेस के चैट शो में खुलासा किया कि, ‘मेरी शादी में महज करीबी दोस्त और परिवार वालों को बुलाया गया था।  जिसके कारण मेरी मां मुझसे पूरे शादी में नाराज थी। क्योंकि वें अपने जेवेलर और हेयरड्रेसर दोस्तों को शादी में नहीं बुला पाई थीं।  वो पूरी शादी मुझसे कहती रहीं कि तुमने हेयर ड्रेसर, ज्वैलरी डिजाइनर को क्यों नहीं बुलाया?

 

प्रियंका ने आगे बताया कि, ‘मेरी मां चाहती थीं कि मैं एक पार्टी रखूं, उस पार्टी में तकरीबन 15 हजार लोगों को बुलाया जाए। मां चाहती थीं, कि उनकी बेटी की शादी है ऐसे में हर करीबी इंसान को शादी का न्योता जाना जरूरी है।’भारतीय शादी में कम से कम 1 हजार लोग शामिल होते हैं । हमने शादी में महज 200 लोगों को न्योता दिया था।

 

हमारे शादी में सिर्फ 200 लोग मौजूद थें, जिनमें भी ज्यादातर हमारे परिवार वाले थें। क्योंकि हमारा परिवार बहुत विशाल है। मैं और निक हमारी शादी को परिवारवालों तक सिमित रखना चाहते थें । वहीं इस शादी में प्रियंका की कजिन सिस्टर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी अपने जीजा के साथ खूब मौज -मस्ती की थी।

 

यह भी पढ़ें-  प्रियंका चोपड़ा के अंकल को दिल्ली में चाकू की नोक पर लूटा, मीरा ने कही ऐसी बात

वर्कफ्रंट की बात करें तो, प्रियंका की कई परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं। लॉकडाउन से पहले प्रियंका ने अपने प्रोजेक्ट ‘द वाइट टाइगर’ के लिए पहले से ही शूट कर लिया है। इसमें उनके अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे । बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement