Advertisement

बिग बॉस 13: एक्स बीएफ विशाल संग ब्रेकअप को लेकर मधुरिमा ने तोड़ी चुप्पी, कह दिया ऐसा कुछ

बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) शो से बाहर हो गई हैं। शो से बाहर आने के बाद उन्होने एक्स बीएफ विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के साथ अपने ब्रेकअप को लिए खुलासा।

1,062

बिग बॉस (Bigg Boss13) का सीजन 13 हंगामो के चलते इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में अपनी अच्छी जगह बनाई है। तो वहीं हर बार की तरह इस बार भी वीकेंड के वार में हुई घर के सदस्य की विदाई। इस बार बिग में वाइल्ड कार्ड एंट्री करे वाली मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) शो से बाहर हो गई हैं। शो से बाहर आने के बाद उन्होने एक्स बीएफ विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के साथ अपने ब्रेकअप को लिए खुलासा।

Advertisement

आजतक से बातचीत के दौरान जब मधुरिमा से पूछा गया कि क्या वो दोबारा विशाल के साथ रिलेशनशिप में आएंगी? इसका जवाब देते हुए मधुरिमा ने कहा कि मुझे लगता है कि ये रिलेशनशिप का अंत ही था। शायद इसी वजह से मुझे भगवान ने भेजा था, मैं इस रिलेशनशिप को खत्म कर सकूं। मधुरिमा ने माना की उनकी और विशाल की, दोनो की गलती है। अगर वह और विशाल इस रिलेशिनशिप को और भी ज्यादा खींचने की कोशिश करेंगे तो यह और भी ख़राब हो जाएगा

गौरतलब है कि शो में विशाल और मधुरिमा के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला। बहन जी कहने पर जब गुस्से में विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंक दिया, तब तिलमिलाई मधुरिमा ने विशाल की फ्राइंग पैन से पिटाई कर दी थी। इस झगड़े के बाद विशाल और मधुरिमा को बिग बॉस ने घर में बने जेल में ही बंद कर दिया था। बिग बॉस 13 की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: विशाल को सरेआम मारना मधुरिमा को पड़ा महंगा, सलमान ने कर दिया ऐसा ऐलान]

 

Advertisement