Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ-असीम के झगड़े पर मधुरिमा ने तोड़ी चुप्पी, कहा– “दोनों हार को स्वीकार…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में हाइ वोल्टेज ड्रामे में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसीम रियाज (Asim Riaz) की लड़ाई खूब सूर्खियो में हैं। हाल ही में दोनो के बीच एलीट क्लब टास्क के दौरान जमकर धक्का मुक्की हुईं। दोनो की इस लड़ाई पर मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने तोड़ी चुप्पी। कह दिया ऐसा कुछ।

1,076

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में हाइ वोल्टेज ड्रामे में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसीम रियाज (Asim Riaz) की लड़ाई खूब सूर्खियो में हैं। मौका मिलते ही दोनो एक दूसरे से लड़ना शुरू कर देते हैं। हाल ही में शो में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टंट हिना खान (Hina Khan) की एंट्री हुई थी। हिना के सामने ही एलीट क्लब टास्क के दौरान आसीम और सिद्धार्थ के बीच हाथापाही होने लगी। तो वहीं हाल ही में इन दोनो की लड़ाई को लेकर शो की एक्स कंटेस्टंट मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने भी चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

दरअसल मधुरिमा के अनुसार आसीम और सिद्धार्थ घर से बाहर आकर एक अच्छे दोस्त बन सकते हैं। उनके अमधुरिमा ने ट्वीट करते हुए लिखा है “कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे घर के अंदर कितना भी लड़ते हों, मुझे लगता है कि जब वे बाहर आएंगे तो वे बहुत अच्छे दोस्त बनेंगे। दोनों बहुत प्रतिस्पर्धी हैं और हार को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं! हालांकि यह सिर्फ मेरी राय है।”

बता दें कि मधुरिमा इसी वीकेंड पर शो से बाहर हुईं। दरअसल शो में एक्स बीएफ विशाल आदित्य सिंह के साथ मधुरिमा का जबरदस्त झगड़ा हुआ था। यहां विशाल ने बहनजी कहने पर मधुरिमा पर पानी फेंक दिया था। तो वहीं गुस्से में मधुरिमा ने उन्हे फ्राइंग पैन से पिट दिया था। इसके चलते बिग बॉस ने नाराज होकर दोनो को जेल में बंद कर दिया। वहीं सलमान खान ने भी दोनो की जमकर क्लास ली थी। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: टास्‍क के दौरान असीम पर जमकर भड़के सिद्धार्थ, दोनों में फिर हुई धक्का-मुक्की]

 

Advertisement