Advertisement

कंगना का एक्स बॉयफ्रेंड टॉपलैस जीएफ संग रोमांस करता नजर आया, वीडियो देख दंग हुए लोग

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) का गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा (Maera Mishra) के साथ सोशल मीडिया पर बोल्ड वीडियो वायरल

635

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman)  और उनकी गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा (Maera Mishra) सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं।  हालही में दोनों का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर आग की तरह फैला है।  इस वीडियो में एक्ट्रेस मायरा मिश्रा और अध्ययन सुमन का हॉट अवतार नजर आ रहा है। 

Advertisement

 
वीडियो में मायरा टॉपलैस नजर आ रही हैं और अध्ययन उनके साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों का यह वीडियो उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। अध्ययन ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘सोनियो 2.0’ को 1 साल हो गया। समय कितनी तेजी से गुजरता है, पता ही नहीं चला। गाने को इतना प्यार देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। इस वीडियो सॉन्ग को अब तक 1 करोड़ 60 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि, यह वीडियो अध्ययन मायरा के वीडियो सॉन्ग ‘सोनियो 2.0’ का है, जो करीब एक साल पहले यूट्यूब पर रिलीज हुआ था।

 

 

 

यह भी पढ़ें-कविता कौशिक ने कंगना रनौत के जले पर छिड़का नमक, कंगना के एक्स अध्ययन-ऋतिक को बताया सही

 

इसके अलावा अध्ययन सुमन स्प्लिट्सविला फेम मायरा मिश्रा के संग रिलेशनशिप में हैं।  इन दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है। आये दिन दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं कुछ दिन पहले अभिनेत्री कविता कौशिक ने कंगना रनौत कॉन्ट्रोवर्सी में अध्ययन सुमन का साथ दिया था। कविता ने कंगना पर वुमन कार्ड खेलने का आरोप लगाया था। अध्ययन ने भी कविता को सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement