Advertisement

छल-कपट से भरपूर माफ़िया का रहस्यमयी ट्रेलर हुआ रिलीज़, बहुत खतरनाक है ये खेल  

ज़ी 5 की आगामी वेब सीरीज़ माफिया (mafia) का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर छल और कपट से भरपूर है।

470

ज़ी 5 की आगामी वेब सीरीज़ माफिया (mafia) का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर छल और कपट से भरपूर है। एक ऐसे खेल पर ये आधारित है जो आपको रहस्या की दुनिया मे ले जाता है। यह कहानी माफिया नामक एक ग्रुप की कहानी है। इस ग्रुप मे सब एक दूसरे के दोस्त हैं, लेकिन ये एक दूसरे के साथ ऐसा खेल शुरू करते हैं जिसका अंत केवल मौत है।

Advertisement

इस खेल मे जो हारता है वो अपनी जान से हाथ धो बैठता है। शो रहस्य और मनोवैज्ञानिक थ्रिलर का सही मिश्रण है। ट्रेलर में महज़ कहानी की एक झलक साझा की गई है। ट्रेलर मे दिखाए गए ट्विस्ट और टर्न बहुत उत्साहित करते हैं। देखें ट्रेलर।

ट्रेलर देखने के बाद मन मे सवाल आता है कि, आखिर ये लोग मौत का ये खेल क्यों खेल रहे हैं। जिसका जवाब आपको सीरीज़ देखने के बाद ही मिलेगा। ये सीरीज़ लोकप्रिय सोशल डिडक्शन बोर्ड गेम माफ़िया पर आधारित है। बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, एस्के मूवीज़ द्वारा निर्मित और रोहन घोष व अरित्रा सेन द्वारा रचित इस शो में नितिन के रूप में नमित दास, ऋषि के रूप में तन्मय धननिया, अनन्या के रूप में ईशा एम साहा, नेहा के रूप में अनीदिता बोस और तान्या के रूप में मधुरिमा रॉय निर्णायक भूमिका में हैं।

[यह भी पढ़ें:बेहद रोमांचक और दिलचस्प है अभिषेक बच्चन की ब्रीद 2 का ट्रेलर, देखें वीडियो]

मौत का खतरनाक खेल खेलती माफिया वेब सीरीज़ 10 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। आपको ये ट्रेलर कैसा लगा आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement