Advertisement

लॉकडाउन में पाई-पाई के मोहताज हो गए हैं महाभारत के इंद्र सतीश कौल, लोगों से की ये अपील

अभिनेता सतीश कौल(Satish Kaul) आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे हैं, जरुरत की चीजों के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है  

292

कोरोना महामारी(Corona Virus) लॉकडाउन(lock down) की वजह से कई टीवी इंडस्ट्री के कलाकार बहुत ज्यादा आर्थिक तंगी का सामना का रहे हैं। इसी बीच 300 बॉलीवुड फिल्मों और मशहूर पौराणिक धारावाहिक महाभारत(Mahabharat) में अभिनय कर चुकें अभिनेता सतीश कौल(Satish Kaul) जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। वर्तमान समय में सतीश कौल पाई -पाई के लिए मोहताज हैं। हालही में सतीश ने एक इंटरव्यू में अपना दर्द दुनिया के सामने बयां किया हैं।

Advertisement

सतीश ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को दिए हुए इंटरव्यू में बताया कि, ‘मैं लुधियाना में एक छोटे से किराये के घर में रहता हूं। मैं पहले एक वृद्धाश्रम में रह रहा था। लेकिन अब मैं इस घर में रहता हूँ। मेरा स्वास्थ ठीक है, मैं अच्छा से रिकवर कर रहा हूं। पर लॉकडाउन ने स्थिति को कठिन बना दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि, ‘वर्तमान समय में, मैं राशन, दवाई और जरुरत की चीजों के लिए संघर्ष कर रहा हूं। मैं फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से मेरी मदद की अपील करता हूं। मुझे एक्टर के तौरपर बहुत प्यार मिला। अब लोग मुझपर इंसान के तौरपर ध्यान दें। मैंने बॉलीवुड की कई मशहूर फिल्मों में काम किया। जिसके बाद मैं मुंबई से पंजाब आ गया। मैंने यहां एक्टिंग स्कूल भी शुरू किया, पर मेरा प्रोजेक्ट सफल नहीं हुआ।

एक्टर ने बताया कि, साल 2015 में मेरा ‘हिप फ्रैक्चर’ हो गया। जिसके बाद 2.5 वर्ष से मैं अस्पताल में इलाज करा रहा हूं। मुझे 2 वर्षों तक वृद्धाश्रम में रहने के लिए भी मजबूर होना पड़ा।’हिप फ्रैक्चर’ होने की वजह से सुनील के सारे कमाई के जरिये बंद हो गए थे। कौल ने अपने एक्टिंग करियर के दौरान लोगों के प्यार के लिए भी आभार व्यक्त किया और अब उन्हें किसी से भी कई पछतावा नहीं है।

यह ठीक है कि अब वे मुझे भूल गए हैं। मुझे बहुत प्यार मिला और मैं आभारी हूं। मैं हमेश दर्शकों के प्यार का कर्जदार रहूंगा । फ़िलहाल, मेरी इतनी इच्छा है कि, मैं अपने रहने के लिए सही तरीके की जगह खरीद सकूँ।  एक्टिंग करने के मेरे अंदर की आग अभी भी जिंदा है। अगर मुझे आज भी फिल्मों में काम‌ करने का मौका मिला, तो मैं जरूर करना चाहूंगा।

 

यह भी पढ़ें-ससुराल सिमर का के एक्टर आशीष रॉय के पास इलाज के लिए एक पाई भी नहीं, फ़ैंस से की ये अपील

बता दें कि, लॉकडाउन में कई टीवी सितारें आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे हैं। आर्थिक तंगी के कारण टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने फांसी लगाकर हत्या कर ली थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement