Advertisement

‘महाभारत’ में भीष्म पितामह के एक सीन में पीछे लोगों दिखा कूलर, अब लोग ले रहे हैं ख़ूब मज़े

बीआर चोपड़ा निर्मित ‘महाभारत’ के सेट का एक सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हैरानी वाली बात ये है कि ‘महाभारत’ (Mahabharat) के इस सीन पर सोशल मीडिया में जमकर मीम्‍स बनाए जा रहे हैं।

230

दूरदर्शन पर 30 साल बाद बीआर चोपड़ा (BR Chopra) की ‘महाभारत’ (Mahabharat) को पुन: प्रसारित किया जा रहा है। इसके चाहने वाले आज भी उसी भाव से इसे देख रहे हैं, जितना इसे 30 साल पहले देखा करते थे। ऐसे में अब बीआर चोपड़ा निर्मित ‘महाभारत’ के सेट का एक सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हैरानी वाली बात ये है कि ‘महाभारत’ (Mahabharat) के इस सीन पर सोशल मीडिया में जमकर मीम्‍स बनाए जा रहे हैं। देखें इधर..

Advertisement

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस सीन में आप देख सकते हैं, जिसमें भीष्म पितामह (Bhismah Pitamah) नजर आ रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि लोगों को सीन में भीष्म पितामह के पीछे एक कूलर भी नजर आ रहा है। जिसे देख अब ट्वीटर यूजर्स कई तरह के मीम्‍स बनाकर उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं। अलग-अलग डायलॉग्स के साथ इस सीन को जोड़कर लोग मीम्स के जरिए इस सीन जमकर वायरल कर रहे हैं। देखें बेहद मजेदार मीम्‍स…

(यह भी पढ़ें : मराठी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा थीं रामायण की कौशल्या, असल जिंदगी में राजा दशरथ से ये था रिश्ता)

बता दें, इस सीन को देखकर कुछ लोग जहां ‘महाभारत’ (Mahabharat) और ‘भीष्म पितामह’ (Bhismah Pitamah) को लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं और ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने इस सीन को गलत माना है और इन खबरों को स्‍वीकार करने से इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि इस तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है। यह एक पिलर का डिजाइन है ना कि कूलर है। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि इस तस्‍वीर के पीछे क्‍या सच है।

Advertisement