Advertisement

‘कर्ण’ के निधन से भावुक हुए लोग, सोशल मीडिया पर यूं छलका दर्द

महाभारत में महावीर 'कर्ण' (Karna) के वध को हाल ही मेें दिखाया गया। वहीं 'कर्ण' (Karna) के वध के सीन को देख फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं।

1,204

लॉकडाउन के चलते दूरदर्शन में पौराणिक शो ‘महाभारत’ (Mahabharat) दोबारा प्रसारित होने से सुर्खियों में है। बता दें, इस शो पहली भांति इस बार भी लोग बड़े ही चाव से देख रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी सोशल मीडिया के माध्यम से दे रहे हैं। इस शो में इन दिनों कौरवों और पांडवों के बीच युद्ध दिखाया जा रहा है। जिसको लेकर दर्शक काफी उत्‍साहित हैं। वहीं हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में महावीर ‘कर्ण’ (Karna) के वध को दिखाया गया। वहीं ‘कर्ण’ (Karna) के वध के सीन को देख फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर दर्शक और उनके चाहने वाले ‘कर्ण’ (Karna) को एक बेहतरीन योद्धा बताते हुए उन्हें याद कर रहे हैं। जिसके चलते कर्ण ट्वीटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, युद्धभूमि में जब कर्ण और अर्जुन के बीच युद्ध होता है तब अपने रथ का पहिया सुधार रहे कर्ण को अर्जुन युद्ध नियमों के खिलाफ मार देते हैं। इसी सीन को देख फैंस भी इमोशनल हो गए। देखें लोगों रिएक्‍शन…

(यह भी पढ़ें : जय श्री कृष्णा में इस मासूम लड़की ने निभाया था कान्हा का किरदार, सालों बाद अब दिखने लगी है ऐसी)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘महाभारत’ (Mahabharat) में ‘कर्ण’ (Karna) की भूमिका पंकज धीर (Pankaj Dheer) ने निभाई थी। उनके द्वारा निभाई गई कर्ण की यादगार भूमिका को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। आज भी दर्शक उन्हें बेहद पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा नीतीश भारद्वाज श्री कृष्ण के रूप में नजर आए थे। मुकेश खन्ना भीष्म पितामह और रुपा गांगुली द्रौपदी के किरदार में नजर आई थीं। मनोरंजन और टीवी से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement