Advertisement

‘महाभारत’ के आखिरी एपिसोड के दौरान ख़ूब रोए थे सितारे, वीडियो देख छलक पड़ेगीं आपकी आंखें

बीआर चोपड़ा (BR Chopra) की ‘महाभारत’ (Mahabharat) को दूरदर्शन पर पुन: प्रसारित किया जा रहा है। 90 के दशक में प्रसारित हुआ यह ऐतिहासिक शो एक बार फिर लोगों का पसंदीदा शो बन गया है।

164

लॉकडाउन के बीच बीआर चोपड़ा (BR Chopra) की ‘महाभारत’ (Mahabharat) को दूरदर्शन पर पुन: प्रसारित किया जा रहा है। 90 के दशक में प्रसारित हुआ यह ऐतिहासिक शो एक बार फिर लोगों का पसंदीदा शो बन गया है। इसके चाहने वाले आज भी उसी भाव से इसे देख रहे हैं, जितना इसे 30 साल पहले देखा करते थे। ऐसे में अब बीआर चोपड़ा निर्मित ‘महाभारत’ के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भावुक हो जाएंगे।

Advertisement

बता दें, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह ‘महाभारत’ (Mahabharat) के आखिरी एपिसोड के शूट का है। जहां सभी कलाकार शो के सेट पर नजर आ रहे हैं। इस खास वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीतीश भारद्वाज, अर्जुन, मुकेश खन्ना, गूफी पेंटल और रूपा गांगुली जैसे एक्टर शामिल हैं। शो के शूट के पूरा होने के इस आखिरी पलों पर सभी बेहद भावुक हो गए थे। वीडियो में सबसे ज्यादा अर्जुन को रोता हुआ देखा जा सकता है।

(यह भी पढ़ें : महाभारत के एक एपिसोड के लिए उस दौर में होता था इतना बजट, जानकर चौंक जाएंगे आप)

इतना ही नहीं ‘महाभारत’ (Mahabharat) में श्री कृष्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज सेट को निहार रहे थे। शो के सभी एक्टर एक दूसरे से इतने करीब हो गए थे कि जब ये शो खत्म हुआ तो उनके लिए अपने आंसुओं को रोक पाना बेहद मुश्किल हो रहा था। सितारों के बीच इतना प्‍यार और लगाव देख बीआर चोपड़ा के बेटे रवि चोपड़ा भी भावुक हो गए थे। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement