Advertisement

अजित पवार के उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने पर इस बॉलीवुड एक्‍टर ने साधा निशाना, कहा- “घर के बचे ना…”

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अजित पवार निशाना साधते हुए ट्वीट कर हर किसी का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा है। जानिए क्‍या है पूरा मामला...

2,997

महाराष्ट्र में हाल ही में बनी बीजेपी की सरकार लगातार चर्चा में बनी हुई है। हालांकि मुख्‍यमंत्री की कुर्सी को लेकर में जारी इस सियासी रस्साकशी में अजित पवार (Ajit Pawar) ने उप-मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। अचानक इस्‍तीफे की खबर आने से जहां हर कोई हैरान है, वहीं ऐसे में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अजित पवार निशाना साधते हुए ट्वीट कर हर किसी का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा है। जानिए क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बता दें कि एक्‍टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अजित पवार (Ajit Pawar) पर निशाना साधते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘आज अजित पवार धोबी का पप्पू बन गए हैं। ना घर के रहे ना घाट के।’ कमाल आर खान ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और अजित पवार ने इस्तीफा दे दिया है। एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि बुधवार शाम पांच बजे से पहले फ्लोर टेस्ट किया जाए। लेकिन उससे पहले ही अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को निर्देश दिया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) बुधवार को विधानसभा में अपना बहुमत सिद्ध करें।

(यह भी पढ़ें : मुंबई आतंकी हमले मे शहीद हुए जवानों को बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि)

आपको बता दें कि एक्‍टर कमाल खान (Kamaal R Khan) अक्‍सर अपने सोशल हैंडल के जरिए सितारों और सरकार से सवाल करने के लिए चर्चा में रहते हैं। बता दें कि कमाल आर खान बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं और वहां अपने एटीट्यूड की वजह से वे काफी सुर्खियों में भी रहे थे। हालांकि चुनावी दौर में वह राजनैतिक मसलों पर जमकर अपनी राय रख रहे हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement