Advertisement

देवेंद्र या आदित्य को नहीं बल्कि इस बॉलीवुड स्टार को सीएम बनाना चाहती है जनता, मीम्स देख एक्टर ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) को महाराष्‍ट्र (Maharashtra) का 'मुख्यमंत्री' बनाने की मांग उठ गई है, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। देखें इधर..

371

महाराष्ट्र (Maharashtra) में इन दिनों कौन बनेगा मुख्‍यमंत्री इसको लेकर लगातार सस्‍पेंस बरकार बना हुआ है। ऐसे में भाजपा और शिवसेना दोनों ही राजनीतिक पार्टीयां अपना मुख्‍यमंत्री बनाना चाहते हैं, जिसको लेकर लगातार इनमें खींचतान चल रही है। लेकिन अभी तक ये तय नहीं हो पाया है कि इस बार महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री कौन होगा। हालांकि ऐसे में बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) को महाराष्‍ट्र (Maharashtra) का ‘मुख्यमंत्री’ बनाने की मांग उठ गई है, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। देखें इधर..

Advertisement

दिलचस्‍प बात ये है कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में मुख्‍यमंत्री को लेकर चल रहीं अटकलों ना थमने पर एक सोशल मीडिया यूजर ने मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर कटाक्ष करते हुए एक ट्वीट किया है। विजय गुप्‍ता नाम के एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, ‘महाराष्ट्र (Maharashtra) में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता तब तक अनिल कपूर (Anil Kapoor) को ही मुख्यमंत्री बना कर देख लेते हैं। पर्दे पर उनके एक दिन का कार्यकाल पूरे देश ने देखा है और सराहा है। देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे क्या सोच रहे हैं??’ इसके साथ ही यूजर ने ट्वीट में अनिल कपूर की फिल्म नायक से जुड़ी उनकी तस्वीर शेयर की है।

(यह भी पढ़ें : दिवाली पर होटल के बाहर गरीब बच्चों ने जाह्नवी को घेर लिया, वीडियो मे देखें आगे क्या हुआ)

दिलचस्‍प बात ये है कि इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं नायक ही ठीक हूं।’ बता दें कि अनिल कपूर साल 2001 में आई अपनी फिल्‍म ‘नायक’ में वह एक दिन के मुख्यमंत्री का किरदार निभाते हैं। जिसमें उनकी भूमिका बेहद पसंद किया था। इन सबके बीच अनिल कपूर (Anil Kapoor) के वर्कफ्रंट की बता करें तो वह जल्‍द ही अपनी अगली फिल्‍म ‘पागलपंती’ के जरिए बड़ें पर्दे पर नजर आएंगे।

Advertisement