Advertisement

सुशांत की आत्महत्या को लेकर महाराष्ट्र के कैबिनेट मिनिस्टर ने उठाई डिटेल जांच की मांग, कहा- ‘किसी न्यूकमर के साथ न हो टॉर्चर’

सुशांत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले ने तूल पकड़ा, मिनिस्टर जितेंद्र आव्हाड(Jitendra Awhad) ने उठाई डिटेल जांच की मांग

20,387

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या कर खुदकी जीवन लीला समाप्त कर ली। पर उनकी आत्महत्या ने कई प्रश्नों को जरूर खड़ा कर दिया है। हर कोई जानना चाहता है कि सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया ? कई लोग का मानना है कि आउटसाइडर होने की वजह से सुशांत के साथ फिल्म इंडस्ट्री में भेदभाव होता था। वहीं अब महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर जितेंद्र आव्हाड(Jitendra Awhad) ने भी इस मामले की डिटेल जांच की मांग की है। 

Advertisement

अव्हाड ने कहा कि वें खुद इस मामले को लेकर गृहमंत्री से मिलेंगे और जांच की मांग करेंगे। ताकि बॉलीवुड में आगे से किसी भी न्यूकमर को टॉर्चर का शिकार ना होना पड़े। सोशल मीडिया पर सुशांत की आत्महत्या को लेकर कई कहानियां वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि सुशांत को वंशवाद और गुटबाजी का शिकार होना पड़ा। जिसके कारण उनके हाथों से कई फ़िल्में छीन गई थी। 

वहीं अब मिनिस्टर जितेंद्र अव्हाड ने भी सुशांत की आत्महत्या को लेकर डिटेल जांच की मांग करते हुए दो ट्वीट किये हैं। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा कि, ‘‘जहां तक मुझे लगता है, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस की डीटेल जांच होनी चाहिए। हमने एक टैलंटेड अपकमिंग ऐक्टर को खो दिया, जो पटना से अपनी जगह बॉलिवुड में बनाने आया था। जो कहानियां चल रही हैं वे काफी डरावनी हैं। किसी न्यूकमर को ऐसे टॉर्चर से नहीं गुजरना चाहिए’।

 

मंत्री अव्हाड ने दूसरे ट्वीट में कई सवाल पूछते हुए लिखा कि, ‘मैं खुद गृहमंत्री अनिल देशमुख से मिलूंगा और जांच की मांग करूंगा, सच्चाई लोगों के सामने आनी चाहिए। क्या उनकी फिल्में रोकी गईं? क्या उनकी फिल्मों पर बैन लगाया गया? क्या जबरन उन्हें कुछ फिल्मों से निकाला गया? कई ऐसे सवाल उठ रहे हैं और जिनसे शक पैदा हो रहा है।

यह भी पढ़ें- प्रोफेशनल रंजिश भी हो सकती है सुशांत की आत्महत्या की वजह? इस एंगेल से भी करेगी मुंबई पुलिस जांच

बता दें कि, इससे पहले गृहमंत्री अनिल देशमुख भी सुशांत की आत्महत्या की डिटेल जांच की बात कह चुके हैं। उन्होंने पुलिस को ‘प्रोफेशनल रंजिश’ के एंगेल से भी जांच करने के आदेश दिए हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement