Advertisement

बेटी संग क्यूट तस्वीर शेयर कर टीवी एक्ट्रेस माही विज ने लोगों से की यह अपील, जानिए क्या कहा

टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahi vij) और अभिनेता जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के घर 21 अगस्त को एक नन्ही राजकुमारी आई। वहीं बेटी के साथ माही ने एक प्यारी तस्वीर शेयर कर की यह अपील।

144

टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahi vij) और अभिनेता जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के घर हाल ही में एक नन्ही परी आई। 21 अगस्त की सुबह माही ने बेटी को जन्म दिया। इस बात की जानकारी जय ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर के दी थी। वहीं अब माही ने भी बेटी की एक और तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

माही द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में उनके बेटी का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा है। माही  ने अपनी नन्ही राजकुमारी को अपने गोद में लिया है। बेटी को गोद में लिए हुए माही के चेहरे की बेशुमार खुशी छुपाए नहीं बनती है।  वहीं इस तस्वीर के साथ मही ने लोगों से अपनी बेटी के लिए नाम का सुझाव मांगा है, जहां उन्होंने बताया है कि बेटी का नाम टी या एम से होना चाहिए। माही ने यहां कैप्शन में लोगों से सुझाव मांगते हुए कहा “अब जब हमारे पास हमारी सुंदर बेटी के लिए अल्फाबेट है तो कृपया टी या एम से शुरू होने वाले एक नाम का सुझाव दें।”

माही के इस पोस्ट के बाद बाद न केवल उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं, बल्कि बेटी के लिए प्यारे प्यारे नाम का सुझाव भी दे रहे हैं। वहीं स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में माही ने बताया था कि वह लोग पंडित के कहे अनुसार ही उनकी बेटी का नाम रखा जाएगा। आपको यह ख़बर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement