Advertisement

मोटी कहकर ट्रोल करने वाले ट्रोलर को माही विज ने दिया करारा जवाब, यूं की बोलती बंद

टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वहीं हाल ही में माही ने 'शर्म करो मोटी' कह के ट्रोल करने वाले ट्रोलर को माही ने दिया करारा जवाब। माही ने एक तस्वीर शेयर कर ट्रोलर की ली जमकर क्लास।

1,891

टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) और उनके पति जय भानुशाली (Jay Bhanushali)  इन दिनों अपने पैरेंटिंग लाइफ को जमकर एंजॉय कर रहे हैं। अक्सर कपल बच्चे के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है। पर इसी बीच हाल ही में माही सोशल मीडिया पर ट्रोलर पर अपना गुस्सा उतारती हुई दिखाईं दी। यहां उन्हें मोटी कहकर ट्रोल किया गया था, जिसाका माही ने अपने अंदाज में करारा जवाब दिया।

Advertisement

दरअसल पूरा मामला यह है कि माही विज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह जय भानुशाली, शेफाली ज़रीवाला के पति पराग त्यागी और असीम के भाई के साथ नजर आ रही हैं। यह तस्वीर बिग बॉस 13 के दौरान की है। वहीं माही की ड्रेस के साथ  मज़ाक उड़ाते हुए, एक ट्रोलर ने इस इंस्टाग्राम कहानी, ‘शर्म कर मोती’ पर टिप्पणी कर दी। वहीं अब माही ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ कैप्शन के ज़रिए ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी।

माही ने यहां ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए लिखा, “तुम्हारी तरह इडियट को जन्म देने के बाद क्या तुम्हारी मां बहुत पतली थी? कुछ भी कहने से पहले सोचें क्योंकि आप अपनी मां का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। ” माही ने यहां यह भी लिखा ,”मुझसे मत पूछो कि मैं किस तरह की मां हूं। काश, मैं आपकी मां से पूछ सकता कि आप किस तरह की औलाद हैं ”

बता दें जय और माही की शादी 2011 में हुई थी। शादी के बाद कपल ने  21 अगस्त को एक बेटी को जन्म दिया। बेटी का नाम उन्होंने तारा भानुशाली रखा है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: वीडियो शेयर कर जय भानुशाली और माही विज ने बताया बेटी का नाम, जानिए क्या है नाम का मतलब]

 

Advertisement