Advertisement

बेटी को ट्रोल करने वाले पर भड़कीं माही विज, कहा – “दम है तो…”

अपनी बेटी तारा (Tara) को ट्रोलर्स द्वारा ट्रोल किए जाने पर उमड़ा माही विज (Mahhi Vij) का गुस्सा। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा उतारते हुए ट्रोलर्स को धमकी दी कि उनकी बेटी को बीच में न लाए।

385

टीवी कपल माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay bhanushali) हाल ही में पारस छाबड़ा (paras Chhabra) और शहनाज गिल (shehnaaz gill) के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi karoge) में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। पर यहां पारस और जय के बीच बहस हो गई। यहां पारस को अपनी हद पार करने के लिए जय उन्हें लताड़ते हैं, जिसके बाद पारस शो छोड़ने की बात करते हैं। इसके बाद पारस के सपोर्टर ने जय माही के साथ उनकी बेटी तारा (Tara) को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया। तो वहीं अब माही ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब।

Advertisement

माही ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए अपनी बेटी को बीच में नहीं लाने की धमकी दी है। माही ने एक ट्वीट करके लिखा “मेरी बेटी को बीच में मत लाओ, है दम तो सामने आओ वर्ना भौंकना बंद करो। तुम पर और तुम्हारे परिवार पर शर्म आ रही है कि तुम जैसे घटिया लोगो को पैदा किया है।”

वहीं स्पॉट बॉय से बातचीत के दौरान माही ने एक चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि एक ट्रोलर ने लिखा “मैं तुम्हारी मां का रेप कर दूंगा।” माही ने बताया कि ट्रोलर्स के इस स्टेटमेंट्स से उन्होंने अपना आपा खो दिया। उन्होंने उस ट्रोलर को रिप्लाई देते हुए लिखा कि अगर उसमे हिम्मत है, तो अगले दिन ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आएं और उससे मिलें।

[यह भी पढ़ें: पति जय भानुशाली के जन्मदिन पर माही विज ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, देखें तस्‍वी]

यही नहीं माही ने बताया कि “मैं ओशिवारा पुलिस स्टेशन गई और एक-एक घंटे तक उस अनाम कायर का इंतजार करती रही। जाहिर सी बात है कि वह वहां नहीं आया,  इससे ज्यादा और क्या? यहां तक कि उसने उस ट्वीट को भी डिलीट कर दिया जहां उसने मेरी मां के बारे में बात की थी और इसके साथ ही इसके साथ ही दूसरा ट्वीट भी हटा दिया जहां उसने मुझे ट्रोल किया था। मैं साइबर सेल से शिकायत नहीं कर सकती क्योंकि तब तक उसने सब कुछ डिलीट कर दिया था। ”

आपको बता दें कि माही विज और ने 21 अगस्त को बेटी को जन्म दिया था। जय और माही अक्सर तारा के साथ अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement