Advertisement

रश्मि देसाई के फ़ैंस पर भड़कीं माही विज, तो रश्मि के पीआर ने दिया ऐसा जवाब

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में ट्रोल होने के बाद माही विज (Mahhi Vij) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) के फैन्स और पीआर को लगाई लताड़। तो वहीं पीआर टीम ने भी दिया करारा जवाब।

195

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) हालांकि फिनाले के बेहद करीब आ गया है। पर शो के कंटेस्टंट्स पर हर कोई निगाहें बनाए रखा है और इन्ही में से टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) हैं। माही इस शो को न केवल एंजॉय करती हैं बल्कि ट्वीट के ज़रिए वह कंटेस्टंट को लेकर अपनी राय भी रखती हैं। यहां माही अक्सर शहनाज गिल को सपोर्ट करती हुई दिखती है। पर हाल ही ने माही ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) के पीआर टीम को लताड़ लगाई है साथ ही निगेटिव कहा है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में माहीन ने एक ट्वीट किया है जहां उन्होंने लिखा है “सभी रश्मि देसाई के फैन्स के लिए, जो बकवास कर रहे हैं, आप प्रशंसक नहीं, आप मशीन हैं। पीआर मैनेजर जो नकारात्मक हैं।”

माही के इस ट्वीट के बाद रश्मि की पीआर टीम ने उन्हे बहुत नरमी से रिप्लाई करते हुए लिखा “हाय माही, यदि आपका यह संकेत पीआर मैनेजर की तरफ है, तो हमे खेद है। पर हम आपको यहां सही करते हुए कहना चाहेंगे कि आपके लिए हमारे पास बहुत सम्मान और प्यार है। हम यहां कुछ भी नेगेटिव नहीं करेंगे क्योंकि हम जानते हैं कि रश्मि आपसे कितना प्यार करती हैं।”

बता दें कि पिछली बार माही एक फैन की ट्वीट को री-ट्वीट कर ट्रोल हो गईं थीं। इस ट्वीट में लिखा था कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्म‍ि लोगों की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं। उन्होंने गेम को अच्छे से प्लान किया था।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस जर्नी में फिर एक्स बीएफ अरहान को एक्सपोज़ होता देख भावुक हुईं रश्मि, देखें वीडियो]

 

Advertisement