Advertisement

बिग बॉस 13: मां पर उतरा माहिरा का गुस्सा, दी थी पारस से दूर रहने की नसीहत

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मां सानिया शर्मा की हुई एंट्री। बेटी को दी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से दूर रहने की नसीहत। इससे नाराज होकर माहिरा ने अपनी मां पर उतारा गुस्सा।

1,120

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में इन दिनों कंटेस्टंट बेहद खुश हैं क्योंकि बिग बॉस उन्हें उनके घरवालो से मिलवा रहें हैं। हाल ही में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मां सानिया शर्मा ने शो में एंट्री की थी। यहां आने के बाद माहिरा को बार बार किस करने वाले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को सानिया शर्मा ने दी नसीहत। उन्हें माहिरा को किस करने से किया मना। लेकिन लगता है कि मां की ये नसीहत माहिरा को पसंद नहीं आई।

Advertisement

मां ने माहिरा को कहा कि पारस उनके साथ गेम खेल रहा है। तब माहिरा गुस्से में कहती हैं आप एक घंटे का एपिसोड देखते हैं, हम घर में रहते हैं। इसलिए हमे पता हे कि यहां क्या चल रहा है। तब मां उन्हें कहती है कि वो अपना गेम खेले। पारस उनके मामले में क्यों दखलअंंदाजी कर रहे हैं। अगर कोई माहिरा को कुछ कहता है तो उन्हें खुद उसका जवाब देना चाहिए ना कि पारस को बीच में दखलअंंदाजी करनी चाहिए। यहां मां ने शहनाज को भी समझाया कि पारस के लिए उसे और माहिरा को आपस में लड़ना नहीं चाहिए।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर आईं माहिरा की मां, बेटी को किस करने वाले पारस को दी ये नसीहत]

बता दें कि किस करने के मामले में माहिरा ने भी पारस की जमकर क्लास ली थी। उन्होंने पारस को नसीहत दी थी कि ऐसे बार-बार उन्हें गाल पर किस न किया करें। तब पारस उससे कहते हैं ,’मजे पूरे लेती है।’ इससे नाराज होकर माहिरा उन्हें तमीज से बात करने के लिए कहती हैं। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement