होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: बहन माहिरा संग पारस के रिलेशनशिप पर भाई ने तोड़ी चुप्पी, कहा “उनके बीच…”

Advertisement

बिग बॉस 13: बहन माहिरा संग पारस के रिलेशनशिप पर भाई ने तोड़ी चुप्पी, कहा “उनके बीच…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को सपोर्ट करने उनके भाई आकाश शर्मा (Akash Sharma) शो में आएंगे। पर शो में आने से पहले आकाश ने माहिरा और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की दोस्ती को लेकर अपनी बात कही।

461

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले जैसे जैसे नज़दीक आ रहा है, मेकर्स शो में एक के बाद एक नया ट्वीस्ट और टर्न ला रहे हैं। बताया जा रहा है कि  कंटेस्टंट्स को सपोर्ट करने उनके घर वाले और दोस्त शो में एंट्री करेंगे। वहीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को सपोर्ट करने उनके भाई आकाश शर्मा (Akash Sharma) शो में आएंगे। लेकिन शो में आने के पहले आकाश ने माहिरा और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

पिंक विला से बातचीत के दौरान आकाश ने माहिरा संग पारस छाबड़ा की दोस्ती के बारे में बात करते हुए कहा  “यह लोगों के लिए एक मात्र मसाला है लेकिन मैं अपनी बहन को अच्छी तरह से जानता हूं और वह इस तरह के खेल नहीं खेलेगी। न तो वह उसे एक दोस्त से अधिक कुछ भी नहीं समझती है और उनके बीच कुछ भी नहीं है।”

आकाश ने आगे पारस को लेकर कहा “पारस ने हाल ही में मेरे बारे में टिप्पणी की है, इसलिए मैं उन्हें यह भी बताऊंगा कि किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बात करना सही नहीं जिसके बारे में वह नहीं जानते है। मैं उससे सीधे तौर पर बात करूंगा क्योंकि मुझे तब उसका टोन पसंद नहींं आया था। ” आकाश ने यहां अपने पसंदीदा कंटेस्टंट सिद्धार्थ शुक्ला को बताया है।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: असीम-विशाल पर जमकर भड़के पारस, कहा- ‘दोनों को फाड़कर..’]

बता दें कि कुछ दिनों पहले माहिरा की मां ने शो में आकर पारस को हिदायत दी थी कि वह माहिरा को किस न किया करें। वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि आकाश शो में जाकर अपनी बातो पर कितना अमल करते हैं। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो