Advertisement

शहनाज के फैन पेज को खरीदने की खबरों पर भड़की माहिरा शर्मा, सच्चाई साबित करने के लिए उठाया बड़ा क़दम

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने कहा है कि वह जल्‍द ही साइबर क्राइम सेल को अप्रोच करने की सोच रही हैं। कंटेस्‍टेंट ने स्‍पष्‍ट करते हुए कहा, मैं नहीं चाहती हूं कि मेरे और शहनाज के फैंस की आपस मैं लड़ाई हो।

2,926

सलमान खान का विवादित ‘बिग बॉस 13′ (Bigg Boss 13) शो खत्‍म हुए भले ही कई दिन गुजर गए हों। लेकिन इस शो के कंटेस्‍टेंट्स बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। गौरतलब है कि इस शो के कटेस्‍टेंट्स की सोशल मीडिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं, साथ ही उनके फैन सोशल मीडिया में बेहद एक्‍ट‍िव रहते हैं और अपने चहेते कंटेस्‍टेंट के बारे में कुछ भी सुनने को तैयार नहीं रहते हैं। ऐसे में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को अपना निशाना बना रहे हैं। जिसके चलते अब माहिरा ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया है और कहा है कि वो सोशल मीडिया पर शहनाज के फैन पेज को खरीदने में जुटी हुई हैं। इस मामले में अब माहिरा शर्मा खुलकर सामने आई हैं। माहिरा ने स्‍पष्‍ट करते हुए कहा, “भला मैं किसी के फैन पेज को क्यों खरीदूंगी? इस अफवाह के जरिए मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। वो मुझे लगातार ट्रोल कर रहे हैं और ये किसी खास वजह के चलते हो रहा है। मुझे नहीं पता है कि इन सबके पीछे कौन है?’

View this post on Instagram

Kesa ja rha hai sab ka #quarantine ☕️

A post shared by Mahira Sharma (mau) 💎 (@officialmahirasharma) on

(यह भी पढ़ें : राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की हुई सगाई, तस्वीरों में देखें कितना जच रही है जोड़ी)

रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने कहा है कि वह जल्‍द ही साइबर क्राइम सेल को अप्रोच करने की सोच रही हैं। कंटेस्‍टेंट ने स्‍पष्‍ट करते हुए कहा, मैं नहीं चाहती हूं कि मेरे और शहनाज के फैंस की आपस मैं लड़ाई हो। वो लोग मुझे बिग बॉस खत्म होने के बाद से लगातार ट्रोल कर रहे हैं। ये लोग अब मेरे परिवार और मेरी मां को टारगेट कर रहे हैं। इसलिए अब मुझे एक्शन लेना पड़ेगा।’ टीवी और मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement