Advertisement

बिग बॉस 13 के बाद बड़े पर्दे पर नज़र आएगी पारस-माहिरा की जोड़ी, साइन की फ़िल्म

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की किस्मत खुली, साइन की फिल्म 

1,016

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के चर्चित ‘कंटेस्‍टेंट’ माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की ‘बॉन्डिंग’ किसी से छिपी नहीं है। वर्तमान समय में इस जोड़ी के सितारें बुलंदियों पर नजर आ रहे हैं। अब माहिरा और पारस की जोड़ी को ‘वीडियो सांग’ के बाद एक फिल्म भी नसीब हो चुकी हैं। पारस और माहिरा की जोड़ी जल्द  पंजाबी ‘फिल्म’ में नजर आने वाली हैं।  

Advertisement

खबरी के माने तो, पारस और जल्द एक पंजाबी फिल्म में नजर आ सकते हैं। दोनों ने फिल्म साइन भी कर ली है। फिल्म की शूटिंग कोरोना महामारी के खत्म होते ही शुरू हो जाएगी। फिलहाल इस फिल्म को लेकर इससे ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। 

 

कुछ दिन पहले दोनों का वीडियो सांग बारिश रिलीज हुआ था, वीडियो सांग को लोगों का अच्छा ‘रिस्पोंस’ मिला था। वीडियो सांग में दोनों की ‘केमिस्ट्री’ को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। पारस और माहिरा की इसी ‘केमिस्ट्री’ को फिल्म निर्देशक अपनी फिल्म में भुनाना चाहते हैं।   

 

यह भी पढ़ें- पारस की मां से मिलने पहुँची माहिरा, बढ़ने लगी हैं दोनों की नज़दीकियाँ

बता दें कि बिगबॉस शो के दौरान पारस और माहिरा के बीच प्यार परवान चढ़ा था। हाल ही में माहिरा शर्मा ने पारस के घर पहुंचकर उनके माँ से मुलाकात की थीं। जिसके बाद से ही इनकी शादी की खबरों की अटकलें तेज हो गई। वहीं पारस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, अगर शादी होनी होगी तो, वो 21 दिन में ही हो जाएगी, अगर किस्मत में हमारा साथ आना लिखा है तो, हम साथ आकर रहेंगे।  

Advertisement