Advertisement

माहिरा शर्मा पर लगा दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड का नकली सर्ट‍िफि‍केट बनाने का आरोप, हो सकती है कार्रवाई

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की चर्चित कंटेस्‍टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शो में जहां पारस छाबड़ा संग अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही थीं। इसके साथ ही अब माहिरा बिग बॉस से बाहर आने के बाद फिर चर्चाओं में आ गई हैं।

396

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की चर्चित कंटेस्‍टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शो में जहां पारस छाबड़ा संग अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही थीं। इसके साथ ही अब माहिरा बिग बॉस से बाहर आने के बाद फिर चर्चाओं में आ गई हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उन पर लगा आरोप है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माहिरा शर्मा पर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड का नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगा है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बता दें, माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पर यह आरोप किसी और ने नहीं बल्‍कि दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल (DPIFF) की आधिकारिक टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए उन पर नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगाया है। टीम का यह कहना है कि बीते दिनों माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस अवॉर्ड के सर्टिफिकेट की तस्‍वीर साझा की थी। जिसमें उन्हें ‘मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13’ के लिए यह अवॉर्ड मिला है।

ऐसे में अब माहिरा के इस दावे पर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल की टीम ने कहा है कि किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को यह सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है। माहिरा ने नकली सर्ट‍िफिकेट बनवाया है। ऐसे में कंटेस्‍टेंट की इस हरकत पर माहिरा के खिलाफ एक इंटीमेशन लेटर जारी किया है।

(यह भी पढ़ें : शहनाज गिल के पिता पर जमकर भड़कीं राखी सावंत, कहा- “तुम्‍हारी बेटी मेरे ही पदचिन्हों..”)

जिसमें टीम ने इस तरह की गलत पीआर एक्ट‍िविटीज करने के लिए दो दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने और ऐसा नहीं करने पर उनपर कानूनी कार्रवाई करने को कहा है। लेकिन दादासाहेब की टीम की इस पोस्‍ट पर अब तक माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का कोई बयान नहीं सामने नहीं आया है। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement