Advertisement

पारस छाबड़ा को दामाद बनाने को लेकर माहिरा शर्मा की मां ने यह कह दिया, बोला- “अगर माहिरा..”

पारस छाबड़ा(Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा(Mahira Sharma) के रिश्ते पर माहिरा शर्मा की मां ने खुलकर बातचीत की

1,094

रियलिटी शो बिगबॉस -13(Big boss-13) में पारस छाबड़ा(Paras Chhabra) -माहिरा शर्मा(Mahira Sharma) की जोड़ी ने खूब सुर्ख़ियों बटोरी थी। इनका रिलेशन सोशल मीडिया(Social Media) पर चर्चा का विषय बना हुआ है। आये दिन दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की अटकलें लगती रहती हैं।  हालही में माहिरा शर्मा की मां ने पारस के साथ रिलेशनशिप को लेकर बड़ी घोषणा की है।

Advertisement

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में माहिरा की मां ने कहा कि, ‘अगर बेटी माहिरा पारस के साथ शादी करना चाहती हैं तो, मैं उसे रोकूंगी नहीं। अब माहिरा की मां की बातों से लग रहा है कि उन्हें दोनों का रिश्ता कबूल है। माहिरा की मां ने आगे कहा कि, ‘फ़िलहाल पारस और माहिरा एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। माहिरा और पारस लगातार एक दूसरे से चैट नहीं करते, इसलिए मैं उन्हें कपल नहीं मानती।

Paras Chhabra To Marry Mahira Sharma In 21 Days | PaHira In A ...

 

बता दें कि, फैंस माहिरा और पारस की जोड़ी को एक साथ बहुत पसंद करते हैं। वें दोनों को जल्द शादी के बंधन में बंधा देखना चाहते हैं।  इसी वजह से कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर दोनों के शादी का कार्ड भी वायरल हुआ था। कुछ समय पहले रिलीज हुए वीडियो सांग में लोगों को दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई थी। वहीं चर्चा है कि, आनेवाले समय में दोनों एक पंजाबी फिल्म में भी नजर आ सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें- 21 दिन बाद माहिरा शर्मा संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे पारस छाबड़ा? कंटेस्‍टेंट ने किया खुलासा

 

इसकेअलावा पारस ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘अगर किस्मत ने चहा तो, ‘मैं पूरी जिंदगी माहिरा के साथ रहने के लिए तैयार हूँ’। बॉलीवुड जगत से जुड़ी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement