Advertisement

बिग बॉस 13: फिनाले से पहले टूटा माहिरा शर्मा का सपना, घर से हुईं बेघर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वैसे तो सदस्‍य वीकेंड का वॉर या हफ्ते के आखिर में होते थे। लेकिन बिग बॉस हाउस से शो कंटेस्‍टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को मिड वीक यानी फिनाले से ठीक एक दिन पहले ही बेघर हो गई हैं।

97

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वैसे तो सदस्‍य वीकेंड का वॉर या हफ्ते के आखिर में होते थे। लेकिन बिग बॉस हाउस से शो कंटेस्‍टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को मिड वीक यानी फिनाले से ठीक एक दिन पहले ही बेघर हो गई हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले प्रोमो वीडियो में सामने आया था कि घर से जल्‍द ही कोई एलीमिनेट होने वाला है। जिसके लिए माहिरा के अलावा बेघर होने के लिए आरती सिंह और शहनाज कौर गिल नॉमिनेट किया गया था।

Advertisement

‘बिग बॉस’ ने नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के लिए टास्‍क रखा था जिसमें एलीमिनेट होगा वो घर में आए एक्‍टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) के साथ बाहर जाएगा। टास्‍क के मुताबिक विक्की ने सभी को नंबर लिखे हुए काले कपड़े दिए। सभी को कहा कि मेज पर जो नंबर लिखे हैं और उनके पास जो नंबर हैं उसी के अनुसार काले कपड़े को रख दें। इसके बाद कुछ सेकेंड के लिए लाइट्स बंद हुई और काले कपड़े पर माहिरा का नाम आया।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ और रश्‍म‍ि की बढ़ती दोस्‍ती को देख पारस ने मारा ताना, कहा- “पाखंडी लोग..”)

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपना नाम सुनते ही भावुक हो गईं। पारस और सिद्धार्थ के गले लगकर खूब रोई भी। यहां तक कि माहिरा ने पारस से ये भी कहा कि मेरा टॉप चार में जाने का सपना टूट गया। माहिरा के बेघर होते ही बिग बॉस ने बताया कि सीजन 13 के फाइनलिस्ट पांच नहीं बल्कि छह लोग हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि बिग बॉस के इस सीजन का ताज किसके सिर सजता है। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement