Advertisement

पारस संग लव बाइट और दादा साहेब फाल्के विवाद पर बोलीं माहिरा, कह दिया इतना कुछ

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की चर्चित कंटेस्‍टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शो में जहां पारस छाबड़ा संग अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही थीं। हालांकि घर से बाहर आने बाद एक बार माहिरा कंटेस्‍टेंट पारस को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

446

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की चर्चित कंटेस्‍टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शो में जहां पारस छाबड़ा संग अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही थीं। हालांकि घर से बाहर आने बाद एक बार माहिरा कंटेस्‍टेंट पारस को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि खुद माहिरा शर्मा हैं। बता दें, माहिरा शर्मा ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में पारस संग अफेयर और दादासाहेब फाल्‍के अवॉर्ड विवाद को लेकर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। जानें क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने..

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने पारस संग रिश्तों से लेकर अकांक्षा के आरोपों तक हर बात का जवाब दिया। माहिरा ने इंटरव्‍यू में बताया, ‘पारस संग उनकी दोस्‍ती शो के शुरुवात में ही हो गई थी। शो में पारस संग उनकी दोस्‍ती बेहद सच्‍ची थी।’ पारस संग लव बाइट को लेकर सवाल पूछे जानें पर उन्‍होंने कहा, ‘उन्हें बिल्कुल नहीं पता कि पारस ने कब उनके शरीर पर लव बाइट देखा। मुझे एलर्जी है और शायद वो निशान उसकी वजह से बन गया होगा।’

माहिरा ने आगे बताते हुए कहा, ‘सिद्धार्थ जरूर उस निशान को लेकर मजाक बना रहे थे, जिसके बाद वो बात सभी जगह फैल गई। हालांकि मैं पारस के साथ बहुत सहज थीं और उन्होंने कभी भी गलत वाइब्स नहीं दीं।’ वहीं अकाक्षा के आरोपों को लेकर माहिरा ने बोलते हुए कहा, यदि मैं वाकई पारस की गर्लफ्रेंड बनना चाहतीं तो आकांक्षा के साथ ब्रेकअप के बाद उन्हें अब तक पारस के साथ होना चाहिए था। मुझे किसी भी बात के लिए गलत बताना बिल्‍कुल ठीक नहीं है।

(यह भी पढ़ें : रश्मि देसाई ने अरहान के बारे में फिर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा-“मुझे इस्तेमाल किया..”)

इसके साथ माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सर्टिफिकेट को लेकर जवाब देते हुए कहा कि अगर वो फर्जी होता तो वह कभी भी उसे इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं करतीं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement