Advertisement

पारस संग अफेयर की ख़बरो पर आखिरकार माहिरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा “हमारे बीच कुछ चल रहा है..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के एक्स कंटेस्टंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) शो से बाहर आने के बाद भी खूब सुर्खियो में हैं। शो में दोनो की गहरी दोस्ती को लोगो ने प्यार का नाम देना शुरू कर दिया था। वहीं अब माहिरा ने तोड़ी चुप्पी।

388

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के एक्स कंटेस्टंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) शो से बाहर आने के बाद भी खूब सुर्खियो में हैं। शो में दोनो की गहरी दोस्ती ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। दोनो की गहरी दोस्ती को लोगो ने प्यार का नाम देना शुरू कर दिया था। हालांकि शो में दोनो ने कभी भी अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया। वहीं घर से बाहर आने के बाद एक बार फिर माहिरा ने पारस संग अफेयर को लेकर तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

शो से बाहर आने के बाद पारस अपने नए शो के ज़रिए स्वयंवर को लेकर चर्चा में है। उनके इस नए शो का नाम ‘मुझसे शादी करोगे’ है। इस शो में शहनाज गिल भी उनके साथ अपने दुल्हे की तलाश में है। वहीं शो पर दुल्हन की तलाश कर रहे पारस को लेकर माहिरा ने बताया कि वह अपने दोस्त की शादी में खूब डांस करेंगी।

टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट से बातचीत के दौरान माहिरा ने बताया “पारस मेरा अच्छा दोस्त है और वह हमेशा मेरा अच्छा दोस्त बना रहेगा। जैसे की आप सभी को पता है कि इन दिनो वह  ‘मुझसे शादी करोगे’ शो कर रहे हैं। अब, मैं अपने दोस्त की शादी में नाचूंगी। लोग सोच रहे थे कि हमारे बीच कुछ चल रहा है।”

[यह भी पढ़ें: पारस के स्वयंवर में पहुंची मलाइका की हमशक्ल, एक्‍स जीएफ के सवाल पर मिला ऐसा जवाब]

वहीं शहनाज को लेकर माहिरा ने कहा ” मैं ऐसे लोगों को पसंद नहीं करता, जो आपके प्रति वफादार नहीं हैं और जो फ्लिप करते रहते हैं। मैं शो के बाद अब उससे मिलना नहीं चाहूंगी।” अब देखना यह है कि पारस अपनी शादी के लिए किस लड़की का चुनाव करता है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement