होम » समाचार » मलाइका ने बेटे अरहान की तुलना अपने डॉगी कैस्पर से कर दी, कह दिया कुछ ऐसा

Advertisement

मलाइका ने बेटे अरहान की तुलना अपने डॉगी कैस्पर से कर दी, कह दिया कुछ ऐसा

 एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग अपनी  लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच दोनो की शादी ख़बरें खूब आ रही हैं। तो वहीं मलाइका ने बेटे बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर बताई बड़ी बात।

1,033

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग अपनी  लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर तो कपल खुलेआम तस्वीरों के जरिए अपने प्यार का इज़हार करता हुए दिखता है। तो वहीं अक्सर मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बाते करते हुए दिखाई देते हैं। इन ख़बरों के बीच मलाइका अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) के बारे में बाते करना नहीं भूलती हैं।

Advertisement

हाल ही में नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर विथ नेहा में मलाइका अरोड़ा ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी बाते की। वहीं अरहान के बारे में बात करते हुए कहा “मेरा बेटा हमेशा कहता है कि आप मुझसे ज्यादा कैस्पर (मलाइका और अरहान का डॉगी) को प्यार करती हो। वह हमेशा यही पूछता है  कि मम्मा आप मुझसे ज्यादा प्यार करती हैं कैस्पर से?” तब मलाइका अरहान को जवाब देते हुए कहती हैं “मेरे पास दो लड़के हैं और ये आप दोनों ही हो और मैं आप दोनों को एक ही जैसे प्यार करती हूं।  तब अरहान मलाइका से कहते हैं कि आप मुझे चुनकर कहो कि आपके लिए नंबर 1 पर मैं हूं” मलाइका बताती हैं “लेकिन मैं ऐसा नहीं कह सकती, क्योंकि मेरे लिए दोनो ही एक समान हैं।”

[यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा संग शादी को लेकर अब ऐसा कुछ बोल गए अर्जुन कपूर]

बता दें कि अर्जुन और मलाइका की शादी की ख़बरें इन दिनों काफी तेजी से बह रही हैं। वहीं एक मीडिया इंटरव्यू में अर्जुन ने बताया था कि जब वह शादी करेंगे तब सबको आमंत्रित करेंगे। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement