Advertisement

मलाइका ने बेटे संग मनाई दिवाली, तस्वीरें देख अर्जुन के चाचा ने कह दिया कुछ ऐसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडेल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसके अलावा मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर (arjun kapoor) के कारण भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 

5,028

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडेल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसके अलावा मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर (arjun kapoor) के कारण भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं।  अबकी बार वो दिवाली के जश्न मनाने को लेकर खबरों मे हैं। मलाइका ने अपने परिवार संग दिवाली मनाई। सी

Advertisement

मलाइका की दिवाली पार्टी मे बहन अमृता अरोड़ा और बेटा अरहान खान भी नजर आए। मलाइका ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. मलाइका की ये तस्वीरें देख उनके फैंस के साथ अर्जुन के चाचा संजय ने जो कमेंट किया वो आकर्षण का केंद्र बन गया है।

मलाइका ने अरहान और अमृता संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मेरा प्यार.”। तस्वीर में जहां मलाइका और अमृता रेड कलर के आउटफिट में कहर ढा रही हैं, वहीं उनके बेटे अरहान व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. मलाइका की इस तस्वीर को देख अर्जुन के चाचा संजय ने कमेंट करते हुए दिल का इमोजी बनाया. देखें मलाइका की बेटे और बहन संग दिवाली सेलिब्रेशन की ये तस्वीर।

View this post on Instagram

My loves ♥️ happy Diwali ?

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बता दें, हाल ही में मलाइका ने अपना 46वां बर्थडे भी सेलिब्रेट किय. इस दौरान अर्जुन भी उनके साथ नज़र आए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं।

[यह भी पढ़ें:जीएफ मलाइका को कुछ यूं किस करते नजर आए अर्जुन कपूर, बर्थडे पर दिया ये खास गिफ्ट]

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

आपको मलाइका की ये दिवाली के जश्न की तस्वीरें कैसी लगीं हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement