Advertisement

जनता कर्फ़्यू में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग बजाईं तालियां, देखें तस्वीरें

देश में बढ़ते कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप के चलते बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता कर्फ्यू के लिए अपील की थी। साथ ही शाम पांच बजे ताली, थाली और शंख बजाने की भी अपील की थी।

264

देश में बढ़ते कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप के चलते बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के लिए अपील की थी। साथ ही शाम पांच बजे ताली, थाली और शंख बजाने की भी अपील की थी। प्रधानमंत्री की इस अपील पर देश के सभी नागरिकों समेत फिल्‍मी सितारों ने भी बढ़ चढ़कर हिस्‍सा लिया है। खुद को घर में लॉक डाउन करने के साथ ही सितारों ने ताली बजाकर लोगों को प्रोत्‍साहित किया। ऐसे में रोमांटिक कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी साथ तालियां बजाते हुए नजर आए, जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। देखें इधर..

Advertisement

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के फैन पेज से वायरल हो रही इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि जिसमें दोनों अपने घर की बालकनी में खड़े होकर तालियां बजाते नजर आ रहे हैं। फोटो में एक तरफ मलाइका अरोड़ा तो दूसरी तरफ अर्जुन कपूर खड़े नजर आ रहे हैं। उनकी इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि अर्जुन कपूर जहां ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा ब्लू ट्राउजर और व्हाइट टॉप पहनी नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं एक्‍ट्रेस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ हिलाते हुए नजर आ रही हैं।

(यह भी पढ़ें : कोरोनावायरस को लेकर मलाइका अरोड़ा ने फोटोग्राफर्स को दी ऐसी सलाह, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल)

View this post on Instagram

#malaikaarora #jantacurfew

A post shared by ??????????????????? (@instabollywoodgyaan) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्‍ट डासंर’ (Indias Best Dancer) में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ शादी की खूबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement