Advertisement

डांस रियलिटी शो में फूट-फूटकर रोईं मलाइका अरोड़ा, बताई निजी जिंदगी की परेशानियां

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्‍ट डासंर' (Indias Best Dancer) में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। जहां उन्‍होंने खुद जुड़े कई द‍िलचस्‍प खुलासे क‍िए हैं।

410

बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन जहां अपनी एक से बढ़कर एक तस्‍वीरें शेयर कर लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। बता दें, मलाइका इन दिनों सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्‍ट डासंर’ (Indias Best Dancer) में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। अपने इस शो में छैयां छैयां गर्ल ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर को दिलचस्‍प खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं फिटनेस गर्ल अपने पुराने दिनों को या‍द कर फूट-फूटकर रोईं भी थी। जानें क्‍या कहा मलाइका अरोड़ा ने…

Advertisement

बता दें, डांस रियलिटी शो में ऑडिशन राउंड में एक कंटेस्टेंट आईं थी। जिसमें कंटेस्‍टेंट ने बताते हुए कहा, जब उनकी उम्र महज दो साल थी तभी उनके पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया। इसके बाद उनकी मां ने ही उन्हें पाला और हर तरह के काम करके उन्होंने अपनी बेटी को डांसर बनाया। कंटेस्‍टेंट की इस पूरी कहानी को सुनकर मलाइका भी भावुक हो गईं और कुछ कहने से पहले ही वो रोने लगीं।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इसके बाद कहा, “जिस तरह से कंटेस्टेंट की एक छोटी बहन हैं। ठीक उसी तरह से उनकी भी छोटी बहन अमृता हैं। जिस तरह से वो बड़ी होकर डांसर बनना चाहती हैं, उसी तरह मलाइका भी डांसर बनाना चाहती थीं। जिस तरह कंटस्टेंट के पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया। उसी तरह उनकी मां ने भी उन्हें पाला है। क्‍योंकि वहीं उनके लिए सबकुछ हैं।”

(यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण ने जिम में किया ‘लुंगी डांस’, ख़ूब देखा जा रहा है वीडियो)

बता दें, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ शादी की खूबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही कथित कपल ने अपनी रिलेशनशिप को सरेआम स्वीकार किया था। लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा की यह दोनों रोमांटिक कपल शादी के बंधन में कब बंधते हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement