Advertisement

मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग में मिला कोरोना पेशेंट, बीएमसी ने की सोसायटी सील 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) की बिल्डिंग को कोरोना पेशेंट मिलने के बाद किया गया सील

4,108

कोरोना वायरस(Corona Virus) के बढ़ते प्रभाव से आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारें तक परेशान हैं। वहीं देश की आर्थिक राजधानी मुंबई(Mumbai) कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट बनी हुई है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) की बांद्रा स्थित उनकी बिल्डिंग में कोरोना पेशेंट मिले हैं। जिसके बाद बीएमसी ने एक्ट्रेस की बिल्डिंग को पूरे तरीके से सील कर दिया है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका की बिल्डिंग को 8 जून को सील कर दिया गया था। क्योंकि उनके बिल्डिंग में एक परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। वहीं जिसके बाद बीएमसी ने पूरी सोसायटी को अपने नियंत्रण में ले लिया था। बीएमसी द्वारा पूरे बिल्डिंग को अच्छे तरीके से सेनिटाइज किया गया था।  

बता दें कि, इससे पहले भी कई बॉलीवुड सितारों के बिल्डिंग में कोरोना पेशेंट मिल चुके हैं। जिनमें आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल जैसे सितारों का नाम शामिल हैं। वहीं करण जौहर और बोनी कपूर के घर में उनके स्टाफ के कुछ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद सुरक्षा के मद्देनजर कलाकारों ने खुदको 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन कर लिया था। 

यह भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा को आई बेटे अरहान की याद, शेयर की ऐसे ‘लुक’ वाली फोटो

कोरोना वायरस देशभर में तेजी से बढ़ रहा है। अकेले मुंबई शहर में कोरोना के 50 हजार से ज्यादा केस दर्ज हो चुके हैं। अब मुंबई ने कोरोना पेशेंट के मामले में चीन के वुहान शहर को भी पीछे छोड़ दिया है। यह मुंबई शहर के लिए बिल्कुल भी शुभ संकेत नहीं है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।    

Advertisement