Advertisement

मलाइका अरोड़ा का बीएफ अर्जुन कपूर को लेकर सरेआम झलका प्‍यार, कहा- “वह मेरे से बड़े दीवा..”

एक अवॉर्ड शो के दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को लेकर भरी महफिल में कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बारे में जानकर आप जरूर विश्‍वास नहीं कर पाएंगे।

1,072

बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी फिटनेस और स्‍टाइल स्‍टेटमेंट के साथ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। गौरतलब है कि यह रोमांटिक कपल आए दिन बी-टाउन में डिनर डेट या इवेंट में एक दूजे का हाथ थामे नजर आता रहता है। लेकिन एक अवॉर्ड शो के दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को लेकर भरी महफिल में कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बारे में जानकर आप जरूर विश्‍वास नहीं कर पाएंगे। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बता दें कि बीती शाम मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक अवॉर्ड शो में पहुंची हुईं थीं। जहां सितारों से सजी महफिल में मलाइका को यहां ‘दीवा ऑफ द ईयर’ (Diva of the year) के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस अवॉर्ड को पाने के बाद जब छैंया छैंया गर्ल कुछ बोल रहीं थीं। उसी बीच सोफी चौधरी ने मजाकिया लहजे में कहा कि मलाइका के टच से कैसे कोई भी कैसे दीवा बन जाता है और तभी स्टेज स्क्रीन पर अर्जुन कपूर की तस्वीर फ्लैश होने लगी।

(यह भी पढ़ें : बेहद महंगा है मलाइका अरोड़ा का यह डायमंड ब्रेसलेट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की तस्‍वीर देखते है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बिना कुछ देर किए सोफी की इन बातों का तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘वह मेरे से बड़े दीवा हैं।’ इस इवेंट में मलाइका ने शिमरी ड्रेस पहन रखी थी और जिसमें वह हमेशा की तरह जंच रही थीं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इस कथित कपल ने अपनी रिलेशनशिप को सरेआम स्वीकार किया था। लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा की यह दोनों रोमांटिक कपल शादी के बंधन में कब बंधते हैं।

Advertisement