Advertisement

एक बार फिर सिल्‍वर स्‍क्रीन जलवा बिखेरेंगी मलाइका अरोड़ा, इस डांस रियलिटी शो में आएंगी नजर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक बार फिर सिल्‍वर स्‍क्रीन पर जलवा बिखेरने आने वाली हैं। बता दें, डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' (Indias Best Dancer) एक बार फिर से लौटने के लिए तैयार है।

116

बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोना वायरस के चलते बीते कुछ दिनों से घर पर आइसोलेशन में रह रही थीं। बता दें, अनलॉक की शुरूवात के बाद से इंड्स्‍ट्री में फिर से टीवी सीरियल, रियलटी शोज और फिल्‍मों की शूटिंग शुरू हो गई हैं। ऐसे में मलाइका को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसको जानकर उनके चाहने वाले बेहद खुश हो जाएंगे। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक बार फिर सिल्‍वर स्‍क्रीन पर जलवा बिखेरने आने वाली हैं। बता दें, टीवी का चर्च‍ित डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ (Indias Best Dancer) एक बार फिर से छोटे पर्दे पर लौटने के लिए तैयार है। लेकिन खबरों की मानें तो इस बार जज पैनल में टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ मलाइका नजर नहीं आएंगी। वहीं, शो से जुड़े सूत्रों की मानें तो मलाइका जुड़ी इस खबर को उन्‍होंने बेबुनियाद बताया है।

(यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अब कृति सेनन ने लिख दिया कुछ ऐसा, पढ़कर छलक जाएंगी आपकी आखें)

शो से जुड़े सूत्रों ने कहा, ‘बेशक पहले एपिसोड में दर्शकों के सामने जज पैनल में रेमो डिसूजा बैठे हुए नजर आएंगे। लेकिन, इसके बाद मलाइका वापस इस शो का हिस्सा होंगी।’ बता दें, मलाइका अरोड़ा लॉकडाउन के बाद पहली बार बी-टाउन में नजर आईं थीं, जहां एक्‍ट्रेस का लुक हर कोई उनका दीवाना हो गया है। बॉलीवुड से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement