Advertisement

बीएफ अर्जुन संग कुछ इस रोमांटिक अंदाज में शादी रचाना चाहती हैं मलाइका, खुद बताया वेडिंग प्लान

हाल ही में मलाइका अरोड़ा खान (Malaika Arora) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग अपनी शादी की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने बताया कि उनकी ड्रीम वेडिंग कैसी होगी।

687

बॉलीवुड में अगर अफेयर की ख़बरों को जहन में लाया जाया तो सबसे पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora K) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का नाम आता है। कपल के अफेयर कि ख़बरों से हर कोई वाकिफ था, लेकिन दोनो ने कभी इसपर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी थी। वहीं जबसे कपल ने अपने प्यार को जगजाहिर करना शुरू किया है, तब से दोनों की शादी को लेकर कई अटकले लगाई जा रही हैं। तो वहीं हाल ही में मलाइका ने भी अपनी शादी की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ती हुए बताई दिल की बात।

Advertisement

दरअसल हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर विथ नेहा में मलाइका अरोड़ा ने अपनी ड्रीम वेडिंग को लेकर बताया। यहां उन्होंने कहां “मेरी एक व्हाइट वेडिंग  और मुझे ब्राइमेड्समेड का कॉन्सेप्ट बेहद पसंद है।  मेरी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी। शादी में मुझे Elie Saab gown पहनना है। वे मेरी सबसे करीबी लड़कियां यानी मेरी गर्ल गैंग होंगी मेरी ब्राइड्मेड।”

वहीं अर्जुन कपूर को लेकर उन्होंने कहा ” अर्जुन को लगता है कि मैं उसकी अच्छी तस्वीरें नहीं खींचती हूं, जबकि वो मेरी बेस्ट फोटोज क्लिक करता है।”

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

बता दें कि, हाल ही में मलाइका ने अपना 46वां बर्थडे भी सेलिब्रेट किया।  इस मौके पर अर्जुन भी उनके साथ नज़र आए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं। जहां कपल एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज़ देते हुए बेहद प्यारे लगते हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement