Advertisement

जब गजरा बेचने वाली ने मलाइका से कहा- ‘अरबाज जी की तरफ से..’, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

हाल ही में जिम के बाहर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसको लेकर बेहद असहज हो गईं। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखें क्‍या है पूरा मामला।

5,522

बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन अपनी दिलकश अदाओं से सभी को हैरान करती रहती हैं। मलाइका को लेकर यह किसी से छुपा नहीं है कि वह अपनी फिटनेस को लेकर कितनी फिक्रमंद है। वह आए दिन जिम के बार स्‍पॉट होती नजर होती रहती हैं, जहां उनका जिम हर किसी को अपना दीवाना बना लेता है। लेकिन हाल ही में जिम के बाहर मलाइका अरोड़ा के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसको लेकर बेहद असहज हो गईं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जैसे ही जिम से बाहर निकलती हैं, तभी एक गजरा बेचने वाली औरत उनसे गजरा खरीदने को कहती है। इस पर मलाइका ने बड़े ही प्यार से उसे मना किया लेकिन वह औरत पीछे-पीछे मलाइका की कार तक पहुंच गई और लगातार गजरा खरीदने को बोलती रही। लेकिन इस दौरान औरत ने मलाइका से कहा, ‘अरबाज जी की तरफ से ही.. इस पर मलाइका ने अजीब रिएक्शन दिया।

(यह भी पढ़ें : नागिन 4: निया शर्मा ने लाल बिकिनी पहन ढाया क़हर, तस्वीरें देख फ़ैंस हुए बेकाबू)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के चेहरे के रिएक्‍शन को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें उस औरत की बात पसंद नहीं आई। हालांकि मलाइका ने उसे कुछ कहा नहीं और गाड़ी में बैठकर चलती बनीं। बता दें, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ शादी की खूबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement