होम » समाचार » ‘पानीपत’ के लिए सर पे कटोरा रख अर्जुन ने मुंडवाए थे बाल, वीडियो देख मलाइका ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

Advertisement

‘पानीपत’ के लिए सर पे कटोरा रख अर्जुन ने मुंडवाए थे बाल, वीडियो देख मलाइका ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

मराठा योद्धा सदाशिव राव भाउ बनने के लिए अर्जुन कपूर को अपने बाल मुंडवाने पड़े थे। बता दें, एक्‍टर ने हाल ही में अपने इस मौके का एक वीडियो शेयर किया है।

97

बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘पानीपत’ के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रहे हैं। बता दें, यह फिल्‍म एक पीरियड ड्रामा फिल्‍म है, जो पानीपत की ऐतिहासिक लड़ाई पर आधारित है। बता दें कि इस फिल्‍म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मराठा योद्धा सदाशिव राव भाउ बने हैं। अपने इस किरदार के लिए अर्जुन कपूर को अपने बाल मुंडवाने पड़े थे। बता दें, एक्‍टर ने हाल ही में अपने इस मौके का एक वीडियो शेयर किया है। जिस पर उनकी जीएफ मलाइका ने भी अपना रिएक्‍शन दिया है। देखें इधर..

Advertisement

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्‍टर के सर पर कटोरा रखकर उनके बालों को काटा जा रहा है। इसके साथ उनकी मुछों और आईब्रो को भी सही से सेट किया गया था। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है फिल्म रिलीज होने वाली है। मैंने जनवरी में यह वीडियो शूट किया था। जब हम फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे और न्यू ईयर ब्रेक के बाद.. भाउ का किरदार निभाकर बहुत खुश हूं। 48 घंटे बचे हैं।’

(यह भी पढ़ें : ‘पानीपत’ का ट्रेलर देख अर्जुन कपूर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं लोग, जानें क्या कह रहे हैं)

इस वीडियो को देखते ही फैंस के कमेंट्स और लाइक कर रहे हैं। वहीं इन सबके बीच मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी इस वीडियो को लाइक किया है। बता दें, आशुतोष गोवारिकर Ashutosh Gowariker) के डायरेक्‍शन में बन रही यह फिल्‍म अगले महीने 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement