Advertisement

लॉकडाउन में अर्जुन कपूर को नहीं बल्कि इन्हें सबसे ज़्यादा मिस कर रही हैं मलाइका अरोड़ा

लॉकडाउन में फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा(malaika arora) बीएफ अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) को नहीं बल्कि इन्हें बहुत याद कर रही हैं ? 

740

 फिल्म स्टार अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा(malaika arora) का प्यार जगजाहिर है। लॉकडाउन(Lock down) से पहले इन्हें कई बार एक -दूसरे के साथ डेट करते स्पॉट किया गया है। वहीं लॉकडाउन के दौरान दोनों सोशल मीडिया(Social media) पर काफी एक्टिव हैं और एक दूसरे की पोस्ट पर दिलचस्प कमेंट करते रहते हैं। अब हालही में मलाइका ने अपने सोशल मीडिया पर बताया है कि, वें लॉकडाउन में सबसे ज्यादा किसे ज्यादा याद कर रही हैं।  

Advertisement

मलाइका अरोरा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं।  इस तस्वीर में मलाइका के साथ उनका पापा, मम्मी और बहन नजर आ रही हैं।  वहीं मलाइका ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘50 दिन और अभी भी जारी, आप लोगों को बहुत मिस कर रही हूं’। आप भी देखियें मलाइका की परिवार के साथ खूबसूरत तस्वीर……..

 

View this post on Instagram

50 days n counting …. miss u guys ♥️♥️♥️

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

दरअसल, लॉकडाउन का समय मलाइका अकेले बिता रही हैं। वें पिछले 50 दिनों से अपने परिवारवालों से दूर हैं। लॉकडाउन का ज्यादातर समय मलाइका सोशल मीडिया पर काट रही हैं। वें अपने फैंस को फिटनेस के प्रति जागरूक कर रही हैं। आये दिन मलाइका इंस्टाग्राम पर वर्कआउट के वीडियोस फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फैंस भी मलाइका की तस्वीर और वीडियोस को काफी पसंद करते हैं।

 

 

यह भी पढ़ें-  लॉकडाउन में इस चीज़ का मज़ा ले रही हैं मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीर

वहीं अर्जुन और मलाइका ने अभी तक शादी को लेकर कोई ‘कन्फर्मेशन’ नहीं दिया है। पर कुछ दिन पहले अर्जुन ने मलाइका के साथ शादी को लेकर चर्चा की थी।  उन्होंने कहा था कि,’मैं जब शादी करुंग तब सबको बता दूंगा, फ़िलहाल मेरी शादी की कोई प्लानिंग नहीं है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement