Advertisement

शराब के दुकानों पर हो रही भीड़ देख भड़के सितारे, देखें किसने कैसे निकाली भड़ास

कॉमेडियन और एक्‍टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शराब को लेकर लोगों द्वारा ऐसी भीड़ देख काफी भड़क गए हैं।

1,177

कोरोनावायरस (Coronavirus) का संक्रमण भारत में तेजी से फैलता जा रहा है। जिसको देखते हुए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown 3.0) की अवधि को एक बार फिर 17 मई तक बढ़ा दिया है। हालांकि इस बार कुछ क्षेत्रों में रियायत दी गई हैं। जिसमें सरकार ने शराब की दुकानें खोलने की भी परमिशन दी है। जहां शराब की दुकानों में उमड़ी भीड़ ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच शराब की बि‍क्री पर बढ़ती भीड़ और भगदड़ देखकर कई स्टार्स ने नाराजगी जाहिर की है।

Advertisement

मलाइका अरोड़ा
Source-Instagram

बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस फैसले पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अपनी एक इंस्‍टा स्‍टोरी शेयर की है। जिसमें उन्‍होंने लिखा, “मुझे समझ नहीं आता ऐसी क्या जल्दी थी जो शराब की दुकान खोली गयी और यह तो कोई जरूरत का सामान भी नहीं है। ये बहुत ही खराब आइडिया है। इससे घरेलू हिंसा, बच्चों के प्रति हिंसा और माहौल ही खराब होगा।”

कपिल शर्मा
Source-Instagram

वहीं कॉमेडियन और एक्‍टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शराब को लेकर लोगों द्वारा ऐसी भीड़ देख काफी भड़क गए हैं। अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए उन्‍होंने गुस्‍सा जाहिर करते हुए लिखा, “ये लो सोशल डिस्टेंसिंग की ऐसी की तैसी। बेवकूफ लोग। शराब से ही कोरोनो को मारेंगे ये।”

वहीं शराब की दुकानों के बाहर ऐसी भीड़ देख एक्टर करण वाही (Karan Wahi) ने ट्वीट कर सरकार से अपील की है। एक्‍टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “सरकार से अनुरोध है कि कृपया इन शराब की दुकानों को बंद करें। क्योंकि यह लोगों के लिए वास्तविक रूप से खतरनाक है और विशेष रूप से उनकी निगरानी करने वाली पुलिस के लिए है।”

(यह भी पढ़ें : मल्लिका शेरावत ने दिखाया कैसे वाइन शॉप के पास उड़ रही हैं सोशल डिस्टंसिंग की धज्जियाँ, पर ख़ुद हो गईं ट्रोल)

View this post on Instagram

This is extremely sad 💔

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें, देश में अब तक कोरोनावायरस (Coronavirus) के 46 हजार 433 ज्‍यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहीं अब तक इस महामारी से 1568 लोगों की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement