Advertisement

पारस के स्वयंवर में पहुंची मलाइका की हमशक्ल, एक्‍स जीएफ के सवाल पर मिला ऐसा जवाब

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले के बाद अब शो के चर्च‍ित कंटेस्‍टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का स्‍वयंवर शुरू हो गया है। बिग बॉस के बाद अब स्‍वयंवर को लेकर शुरु हुआ यह शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) खूब धमाल मचा रहा है।

344

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले के बाद अब शो के चर्च‍ित कंटेस्‍टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का स्‍वयंवर शुरू हो गया है। बिग बॉस के बाद अब स्‍वयंवर को लेकर शुरु हुआ यह शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) खूब धमाल मचा रहा है। दिलचस्‍प बात ये है कि इस स्‍वयंवर में भाग लेने के लिए कई जाने माने लोग सामने आ रहे हैं। ऐसे में पारस छाबड़ा से शादी करने के लिए मलाइका अरोड़ा की हमशक्‍ल के रूप में पहचानी जाने वाली मशहूर मॉडल-एक्‍ट्रेस हिना पांचाल (Heena Panchal) इस विशेष शो में पहुंची हैं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shaadi Karoge) के इस स्‍पेशल एपिसोड से सामने इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मनीष पॉल सबसे पहले संजना गलरानी को बुलाते हैं। संजना के आते ही मनीष, पारस को टास्‍क देते हैं। जिससे वह उन्‍हें गोद में उठाकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं शादी की दूसरी दावेदार हिना पांचाल (Heena Panchal) को बुलाते हैं, जो बेहद बिंदास में शो में एंट्री करती हैं। अपनी एंट्री करते ही हिना, पारस से कुछ ऐसा सवाल करती है? जिसे जानकर अब खुद हैरान हो जाएंगे।

(यह भी पढ़ें : अब इस वीडियो को लेकर ट्रोल हो रही हैं स्वरा भास्कर, लोगों ने जमकर मारे ताने)

हिना पांचाल (Heena Panchal) के शो में पहुंचते ही पारस उनसे पूछते हैं कि आप इतनी खूबसूरत और हॉट हैं, आपके पीछे तो कई लड़के होंगे। फिर आपको पारस ही क्‍यों? इस पर हिना पांचाल (Heena Panchal) कहती हैं, ‘वो तो सही है, कई लड़के हैं मेरे पीछे. मैं हिना पांचाल हूं। जो सबसे हटकर चीजें करती हूं। इसके साथ ही हिना आपके हाथ पर आकांक्षा का टैटू है तो क्या आप कमिटेड हैं?’ इसके जवाब में पारस करते हैं? आजकल टैटू वगैरह कुछ नहीं होता! इस पर कट लगेगा, और लिखवा दूंगा अगला कौन। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement