Advertisement

अपने गाने ‘छाइयां छाइयां’ को रिक्रिएट करने पर बोली मलाइका, कहा “छेड़छाड़ मत करो”

फिल्म 'दिल से' का सबसे पॉपुलर गाना 'छाइयां छाइयां (chaiyya chaiyya)' आज भी लोग सुनकर थिरकने के लिए मजबूर हो जाते हैं। वही अपने इस गाने को रिक्रिएट करने को लेकर मलाइका ने तोड़ीतो

206

फिल्म ‘दिल से’ का सबसे पॉपुलर गाना ‘छाइयां छाइयां (chaiyya chaiyya)’ आज भी लोग सुनकर थिरकने के लिए मजबूर हो जाते हैं। फिल्म में शाहरुख खान (shahrukh khan) और मनिषा कोईराला (manisha koirala) के साथ प्रीति जिंटी भी लीड रोल में हैं। पर जहां तक गाने ‘छाइयां छाइयां’ के की बात की जाए तो इस गाने में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस से शमा बांध दिया था। आज भी इस गाने के लिए मलाइका की तारीफ होती है। वह जब भी किसी इवेंट में जाती हैं तो एक बार उनसे इस गाने के स्टेप्स करने की गुज़ारिश की जाती है।

Advertisement

वैसे इन दिनो फिल्मो में पुराने गानों को खूब रिक्रिएट किया जा रहा है। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि ‘छाइयां छाइयां’ गाने को भी रिक्रिएट किया जाएगा। तो इसपर मलाइका ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि कुछ गानो को रिएक्रिएट नहीं करना चाहिए। अंग्रेजी वेबसाइट एनडीटीवी की खबर के अनुसार मलाइका ने इसे लेकर कहा ” आज के दौर में कंटेंट को खूब रिक्रिएट किया जा रहा है। लेकिन कुछ ऐस पॉपुलर सॉन्ग्स भी हैं जिसे रिक्रिएट करने के लिए छूना भी नहीं चाहिए।”

मलाइका ने आगे कहा ” बीते सालों में पांच से 10 सबसे अच्छे गाने मे आप देखेंगे तो उसमे ‘छाइयां छाइयां’ गाना भी है। इसके साथ किसी भी तरह का छेड़छाड़ नहीं किया जाना चाहिए।  जैसा है ये वैसा ही रहने दें इसे। मलाइका ने आगे कहा “जब भी आप ‘छाइयां छाइयां’ गाने को सुनते हो तो खुद को डांस करने से नहीं रोक पाते हो।”

[यह भी पढ़ें: ब्‍लैक एंड बोल्‍ड लुक में मलाइका अरोड़ा ने ढा दिया कहर, तस्‍वीरें देख मदहोश हो जाएंगे]

मलाइका की इन बातो से साफ जाहिर होता है कि वह इस गाने के रिएक्रिएट के लिए तैयार नहीं हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement