Advertisement

टिकटॉक बैन होने पर मलाइका अरोड़ा ने दिया ऐसा रिएक्‍शन, जानकर हो जाएंगे हैरान

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लॉकडाउन के चलते भले ही घर में कैद हैं। लेकिन, वह आए दिन अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट से लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं।

575

बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लॉकडाउन के चलते भले ही घर में कैद हैं। लेकिन, वह आए दिन अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट से लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं। अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का ध्‍यान खींचने वाली एक्‍ट्रेस मलाइका इस बार अपनी किसी तस्‍वीर के लिए नहीं बल्‍कि एक इंस्‍टा स्‍टोरी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। जिसके बारे में जानकर आप जरूर थोड़ी हैरान रह जाएंगे। देखें इधर…

Advertisement

गौरतलब है कि चीन के साथ के जारी सीमा विवाद के चलते भारत सरकार ने टिकटॉस समेत कई समेत चीन से संबंधि‍त 59 ऐप्स को ब्लॉक कर दिया है। इन ऐप्‍स ने सरकार को सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक बताते हुए ब्‍लॉक किया है। वहीं, इस पूरे मामले पर एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी अपना रिएक्‍शन दिया है। एक्‍ट्रेस ने इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए इस खबर का स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा “लॉकडाउन (Lockdown) में अब तक की सबसे अच्छी खबर सुनी है। आखिरकार अब हमें लोगों के बेकार वीडियो नहीं देखने पड़ेंगे।”

malaikaaroraofficial
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर के बर्थडे पर जीएफ मलाइका अरोड़ा ने कुछ यूं बेहद रोमांटिक अंदाज में दी बधाई, देखें तस्‍वीरें)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लॉकडाउन के पहले डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्‍ट डासंर’ (Indias Best Dancer) में जज की भूमिका में नजर आ रहीं थीं। इसके साथ ही अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ शादी की खूबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं। हालांकि, अर्जुन और खुद से जुड़ी इन खबरों को दोनों सितारे कोरी अफवाह बता चुके हैं। बॉलीवुड से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement