Advertisement

मलाइका अरोड़ा को आई बेटे अरहान की याद, शेयर की ऐसे ‘लुक’ वाली फोटो 

लॉकडाउन(Lock down) के बीच एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) ने बेटे अरहान खान को सोशल मीडिया पर किया याद

714

लॉकडाउन(Lock down) के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) इन दिनों ‘होम क्वारंटाइन’ है। वहीं मलाइका घर बैठे -बैठे जिंदगी के पुराने लम्हों को भी याद कर रही हैं। इसी बीच मलाइका को अपने बेटे अरहान खान(Arhaan Khan) की याद आ गई। जिसके चलते कल यानि शुक्रवार को मलाइका ने अपने बेटे अरहान खान की बचपन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अरहान और उनके कजिन भाई निर्वाण का लुक बहुत दिलचस्प है।

Advertisement

मलाइका ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे अरहान और उनके कजिन भाई निर्वाण की तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर में अरहान अपने कजिन भाई निर्वाण के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों भाइयों का टपोरी लुक देखा जा सकता है। दोनों सर पर रुमाल बांधकर सीरियस लुक देते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा कि, ‘अरहान और निर्वाण, तुम दोनों लड़के सोच क्या रहे थे? क्या तुम्हें लग रहा था तुम बहुत खूंखार लग रहे हो?’ तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने ‘हार्ट की इमोजी’ का भी इस्तेमाल किया है। फैंस को मलिका द्वारा शेयर की गई तस्वीर काफी पसंद आ रही है। आप भी देखियें मलाइका द्वारा शेयर की गई खूबसूरत तस्वीर…….

 

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में इस चीज़ का मज़ा ले रही हैं मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीर

बता दें कि, साल 1998 में अरबाज और मलाइका ने सात फेरे लिए थे। वहीं 2016 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने की घोषणा की थी और साल 2017 में तलाक ले लिया। अरहान खान, मलाइका और अरबाज के बेटे हैं। निर्वाण, सोहेल और सीमा खान के बेटे हैं। दोनों भाइयों के बीच काफी अच्छी बनती हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement