Advertisement

लॉकडाउन के बीच मलाइका अरोड़ा ने यूं जताया अर्जुन कपूर से प्यार, तो अर्जुन ने दिया ऐसा जवाब

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)ने हाल ही में अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए एक तस्‍वीर शेयर की है। जिसमें एक लजीज चॉकलेट केक नजर आ रहा है।

204

कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पूरे को देश को पहले 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया था। हालांकि अब पीएम मोदी ने वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए 18 दिन के लिए और बढ़ा दिया है। लॉकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड सितारे घरों मे हैं। जहां वह अपनी फैमली के साथ अपना क्‍वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के रोमांटिक कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी खूब एंज्‍वाय कर रहे हैं। जिसका सबूत खुद एक्‍टर अर्जुन कपूर ने अपनी एक तस्‍वीर कर दिया है। देखें इधर…

Advertisement

बता दें, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)ने हाल ही में अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए एक तस्‍वीर शेयर की है। जिसमें एक लजीज चॉकलेट केक नजर आ रहा है। केक की तस्वीर के साथ अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘उसका’ इसके साथ उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाया है। ऐसे में केक को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये केक किसी और ने नहीं बल्‍कि उनकी लेडीलव मलाइका अरोड़ा ने बनाया है। उनके इस केक की तस्‍वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। देखें इधर..

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन के बीच घर में फूट-फूटकर रोईं हिना खान, वीडियो देख दंग रह जाएंगे)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्‍ट डासंर’ (Indias Best Dancer) में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ शादी की खूबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement