Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने फिर किया बीएफ अर्जुन कपूर को ट्रोल, इंस्टाग्राम लाइव में की खिंचाई

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora ) ने इंस्टाग्राम लाइव चैट पर बीएफ अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor ) को ट्रोल किया

1,151

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor ) और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora ) सोशल मीडिया(Social Media) पर एक दूसरे की टांग खींचने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। बता दें कि,शनिवार शाम को अर्जुन कपूर इंस्टाग्राम लाइव के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े थे। इस दौरान मलाइका ने अर्जुन के दिनचर्या का मजाक उड़ाते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया।

Advertisement

Malaika Arora opens up about her wedding rumours with alleged beau ...

 

अर्जुन कपूर के इंस्टाग्राम लाइव पर उनकी जीएफ मलाइका अरोड़ा भी जुड़ी थी। इस लाइव चैट के माध्यम से अर्जुन अपने फैंस को डेली रूटीन के बारे में अपडेट कर रहे थे। इसी दौरान मलाइका ने अर्जुन को ट्रोल करते हुए मस्ती में कहा कि’बहुत दिलचस्प ‘ आप भी देखिए मलाइका का कमेंट…………

अर्जुन ने अपने फैंस  से काफी देर तक बातचीत की । अर्जुन ने बताया कि, मैं क्वारंटाइन में अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ रह रहा हूं। मैं लगभग 9 बजे उठते हूं, एक घंटे के लिए बिस्तर पर फिर लेट जाता हूं। इसके बाद मैं कॉफी पीते हूं और खबरें देखता हूं।

अर्जुन ने आगे बताया क, ‘लॉकडाउन में मैं नाश्ता नहीं कर रहा हूं और मैं रुक-रुक कर उपवास भी कर रहा हूं। दोपहर के भोजन से पहले मैं अपना वर्कआउट कर लेता हूं। दोपहर के भोजन के बाद मैं टीवी देखता हूं और अपने फोन पर आई जानकारी देखता हूं। इसके बाद शाम को छत पर टहलता हूंl रात का फिर खाना खाता हूं और टेलीविजन देखता हूं।

 

यह भी पढ़ें-गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को पसंद नहीं है अर्जुन कपूर की यह आदत, खुद किया खुलासा

 

बता दें कि, लॉकडाउन की  वजह से सारे बॉलीवुड स्टार्स अपने घरों पर सेल्फ -क्वारंटाइन है। इस दौरान वें अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े हुए हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement