Advertisement

लॉकडाउन के बीच मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, तो मेकअप को लेकर लोगों ने किया ट्रोल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को वीडियो शेयर करना पड़ा महंगा, लोगों ने मेकअप के लिए ट्रोल किया

1,125

‘लॉकडाउन'(Lock down) की वजह से सारे बॉलीवुड ‘स्टार्स’ अपने -अपने घरों पर कैद हैं। इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स अपने ‘फिटनेस’ पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह मलाइका अरोड़ा खान(Malaika Arora)  भी ‘वर्कआउट’ का ‘वीडियो सोशल मीडिया'(Social Media) पर शेयर करती रहती हैं। पर इस बार मलाइका अपने वर्कआउट वीडियो को लेकर नेटिजन्स के निशाने पर आ गईं। नेटिजन्स ने मलाइका को मेकअप के लिए ट्रोल किया।

Advertisement

वीडियो में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान ;फैंस’ को घर पर सुरक्षित रहने की सलाह दे रही हैं। इसके आलावा लॉकडाउन के दौरान मलाइका फैंस को फिट रहने का मंत्र भी देती नजर आ रही हैं। पर कुछ लोगों को मालाइका का यह वीडियो पसंद नहीं आया। ट्रोलर्स ने मलाइका को मेकअप के लिए ट्रोल कर दिया।एक यूजर ने मलाइका को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “मैडम मेक-अप कर लो, डर लगता है” आप भी देखिए ट्रोलर का कमेंट…….

 

 

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने की जीएफ मलाइका अरोड़ा की टांग खिंचाई, कहा, “मलाइका तुम……..

बता दें कि, लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स सोशल पर बहुत एक्टिव नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से स्टार्स अपने फैंस के साथ ‘पर्सनल’ और ‘प्रोफेशनल लाइफ शेयर’ कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही मलाइका ने अपने ‘इंस्टाग्रम अकाउंट’ पर बेसन के लड्डू बनाते हुए वीडियो शेयर किया था।

मलाइका को कुकिंग करना बहुत पसंद हैं, ‘बिजी लाइफस्टाइल’ के कारण उन्हें कुकिंग के लिए टाइम नहीं मिल पता था। अब मलाइका लॉकडाउन के समय को अपने शौक पूरा करने के लिए भी इस्तेमाल कर रही हैं। ऐसी चटपची खबरों के लिए बॉलीवुड़ बबल के साथ बने रहिए।

Advertisement