Advertisement

लॉकडाउन के बीच मलाइका ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने अर्जुन का नाम लेकर किया ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की लोगों ने बीएफ अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) के नाम से खींचाई की

1,385
लॉकडाउन में बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेसेस की तरह मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। मलाइका द्वारा शेयर की गई हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है। हाल ही में मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं। मलाइका की इस तस्वीर की तारीफ फैंस के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी की हैं।     

Advertisement

 

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जोहर ने मलाइका अरोड़ा की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए अपने दिल से निकली हुई बात कही हैं। मलाइका की खूबसूरत आंखों पर करण जोहर फिदा हो गए।  करण ने मलाइका की खूबसूरत आँखों की तारीफ करते हुए कमेंट में लिखा,  “उफ इन आंखों की मस्ती के”। मलाइका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “अपने परिवार और दोस्तों को याद कर रही हूं” आप भी देखियें मलाइका की इंस्टाग्राम पोस्ट……..  

View this post on Instagram

Missing -my-family-friends-face #stayhome#staysafe

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 

वहीं करण के आलावा एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी इमोजी की मदद से मलाइका की तस्वीर की तारीफ की हैं। अब तक मलाइका की इस तस्वीर को 2.5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।  वहीं कुछ लोगों ने मलाइका को बीएफ अर्जुन कपूर के नाम से ट्रोल भी किया है। 

 

 

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की इस आदत को लेकर मारा ताना, तो लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा

 

बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं।  मलाइका की खूबसूरती के लाखों फैंस दीवाने हैं। इसी वजह से एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बीएफ एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को भी लेकर ख़बरों में रहती हैं। अक्सर दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ जुड़े रहियें।
 

Advertisement