Advertisement

ट्रोलर ने मलाइका पर पैसों के लिए अमीर शख़्स के साथ शादी करने का आरोप लगाया, मिला मुंहतोड़ जवाब

नेटिजन ने सोशल मीडिया(Social Media) पर मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) पर पति अरबाज खान(Arbaaz Khan) को इस्तेमाल करने का आरोप लगाया

2,155
 बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) हैं। अरबाज खान(Arbaaz Khan) से तलाक के बाद से ही मलाइका अरोड़ा सुर्ख़ियों में हैं। शादी के 18 साल बाद मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे से तलाक लिया था। लोगों को दोनों का तलाक लेने का फैसला बिलकुल पसंद नहीं आया था। सोशल मीडिया(Social Media) पर आज तक लोग इन्हें तलाक के फैसले के लिए खरी-खोटी सुनाते हैं। 

Advertisement

 
बॉलीवुड सेलिब्रिटी होने के कारण मलाइका अरोड़ा को अब तक लोग तलाक के लिए कोसते हैं। हाल ही में प्रसिद्ध पापाराज़ी विरल भैयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका अरोड़ा खान की खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की थी। मलाइका की इस तस्वीर पर फैंस के कमैंट्स की बाढ़ सी आ गई। आप भी देखियें पोस्ट……

वहीं कुछ ट्रोलर्स के कमेंट मलाइका को चुब गए। एक ट्रोलर ने मलाइका पर पूर्व पति अरबाज खान को पैसों के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगा दिया। इस कमेंट को पढ़कर मलाइका भड़क गई और उन्होंने ट्रोलर को फटकार लगा दीं। 
 
ट्रोलर ने मलाइका पर निशाना साधते हुए लिखा कि, ‘आजकल औरतें ऐसा ही करती हैं। पहले अमीर आदमी से शादी करो और फिर बड़े मुआवजे के लिए उसे तलाक देदो। बाद में उसके पैसे से मजा करो। जब आप कमाने में सक्षम हो तो, आपको मुआवजे की क्या जरुरत है ? मैं लोगों की इज्जत करता हूं ना कि औरत या आदमी की।  आप भी पढिएं ट्रोलर का कमेंट…..

 

 

वहीं अभिनेत्री मलाइका ने भी इस ट्रोलर के कमेंट का जवाब दिया। 

मलाइका ने लिखा कि, ‘मैं ऐसे बहस में पड़ना नहीं चाहती क्योंकि यह मेरे ‘डिग्निटी के लेवल’ की नहीं है। आपको मुझ पर कमेंट करने से पहले सब तथ्यों की मालूमात कर लेनी चाहिए जबकि आपको मेरे बारे में कुछ नहीं पता। आप सिर्फ बैठे -बैठे लोगों के जीवन को जज कर सकते हैं। मैं आपको सीरियसली राय देती हूँ कि आप अपने टाइम का सही इस्तेमाल करें क्योंकि आपके पास जिंदगी में कुछ अच्छा करने के लिए है नहीं। 

 

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन में इस चीज़ का मज़ा ले रही हैं मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीर

 
फैंस को भी मलाइका का रिप्लाई काफी पसंद आया। लोग मलाइका के जवाब पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 
 
     

Advertisement