Advertisement

बीएफ अर्जुन के बिना गोवा में नए साल का जश्न मनाने पहुंची मलाइका, तस्वीर देख लोगो ने किए ऐसे कमेंट्स

खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) नए साल का स्वागत करने गोवा पहुंच गई हैं। यहां वह अपने दोस्तो संग पार्टी मनाती दिखाई दी। पर इस पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) नहीं दिखाई दिए।

721

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 46 साल की उम्र में भी अपनी बिंदास अदाओं से आजकल की एक्ट्रेस को मात देती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स की तादाद में लगातार इजाफा हो रहा है। वहीं मलाइका भी अपनी अदाओं से लोगो को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। पर इन दिनों मलाइका नए साल का स्वागत करने के लिए गोवा पहुंच गई हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में दोनो एक्ट्रेसस दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। यहां बिल्कुल अनोखे लुक में मलाइका का अपना जलवा बिखेर रही हैं।

View this post on Instagram

Goa times ❤️❤️

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

हालांकि इस तस्वीर में मलाइका के सभी दोस्त नज़र आ रहे हैं, लेकिन यहां उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) नहीं दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग कमेंट में मलाइका और अमृता अरोड़ा की तारीफ कर रहे हैं लेकिन वहीं एक ऐसा यूजर भी है जिसने मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को ट्रोल किया है।

गौरतलब है कि इसके पहले भी मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा गया जहां, वह अपनी गर्लगैंग के साथ जमकर मस्ती करती हुई दिखाई दीं।

बता दें कि मलाइका इन दिनो अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। ख़बरें तो यहां तक आ रही है कि कपल जल्द ही सात फेरे ले सकता है। पर अर्जुन और मलाइका ने इस बारे में अबतक कोई खुलासा किया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: क्रिसमस के मौके पर एक दूसरे संग डेट पर निकले अर्जुन-मलाइका, देखें तस्वीरें]

 

Advertisement