Advertisement

अर्जुन संग रिश्ते को लेकर ट्रोल करने वालों को मलाइका ने दिया करारा जवाब, कहा- “ऐसे लोगों का दिमाग…”

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिलेशनशिप से हर कोई वाकिफ है। वहीं दोनो के रिलेशनशिप को लेकर ट्रोल भी किया जाता रहा है। वहीं इसपर मलाइका ने चुप्पी तोड़ते हुए दिया करारा जवाब।

1,110

खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फिटनेस के लिए खूब सुर्खियां बटोती हैं। पर इसके अलावा मलाइका किसी चीज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं तो वह हैं अपने अफेयर को लेकर। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग उनके रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ख़बरों का बाजार गर्म रहता है। यही नहीं कपल तो अब खुलेआम अपने प्यार का इज़हार सोशल मीडिया पर करता दिखाई देता है। हालांकि कई बार दोनो को ट्रोल किया जाता है। तो वहीं हाल ही में मलाइका ने ट्रोलर को जवाब देते हुए चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा, नेहा धूपिया के चैट शो पर पहुंची। यहां नेहा  मलाइका अरोड़ा से इस बारे में भी सवाल पूछा कि वो अर्जुन संग रिलेशनशिप पर कई बार सोशल मीडिया ट्रोल होती हैं, ऐसे में वो इन सबका कैसे सामना करती हैं? इसपर मलाइका जवाब देते हुए कहती हैं “मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।  मैं इससे खराब शब्दों कह सकती हूं। ये सब सोचने पर सिर्फ एक ही बाद दिमाग में आती है,  उन लोगों के लिए खराब लगता है जो इस तरह का रवैया अपनाते हैं या फिर ऐसी बाते करते हैं।”

[यह भी पढ़ें:बीएफ अर्जुन संग कुछ इस रोमांटिक अंदाज में शादी रचाना चाहती हैं मलाइका, खुद बताया वेडिंग प्लान]

मलाइका ने  आगे ट्रोलर को निशाने पर लेते हुए कहा  कि  कोई नॉर्मल इंसान इस तरह से किसा के लिए खराब बाते नहीं करेगा।  जो लोग ऐसी बाते करते हैं उनका दिमाग सही नहीं होता। बता दें कि शो के दौरान मलाइका ने अपने ड्रीम वेडिंग की भी चर्चा की जहां उन्होंने बताया कि वह बीच पर व्हाइट वेडिंग करना चाहती हैं। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement